रात को 3 बजे हॉस्पिटल में आया भूत, गार्ड ने स्वागत किया, सीसीटीवी में नही हुआ रिकॉर्ड

0
23

Ghost Patient Came to Hospital: आपने भूत-प्रेतों की तमाम कहानियां सुनी होंगी और लोगों के मुंह से ऐसे तमाम किस्से सुने होंगे, जिन्हें सुनकर रोंगटे खड़े हो जाएं. जिन लोगों ने भूतों और आत्माओं को कभी महसूस नहीं किया है और सिर्फ उनके बारे में सुना है, उनके लिए एक ऐसा वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिसमें दिख रहे एक शख्स को तो भूत दिख रहा है, लेकिन सीसीटीवी कैमरे में वो कैद नहीं हुआ है.

सिक्योरिटी गार्ड का दावा है कि देर रात 3 बजकर 36 मिनट पर अस्पताल में एक महिला आई, जिसे उसने वेलकम किया और फिर वो गायब हो गई. बाद में बता चला कि महिला की मौत काफी पहले ही हो चुकी है. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वो आत्मा को देखकर खड़ा होता है और उससे बातचीत करता है. हालांकि आत्मा हमें दिखाई नहीं दे रही है.

वायरल हो गया भूत मरीज़ का वीडियो

38 सेकेंड की फुटेज वाले अर्जेंटीना के एक हॉस्पिटल के वीडियो को रेडिट पर शेयर किया गया है. रात को 3 बजे की सीसीटीवी फुटेज को लाखों बार देखा जा चुका है. वीडियो क्लिप 11 नवंबर की है, जिसमें एक गार्ड को अपनी जगह से उठकर आगे आता है और रिट्रैक्टेबल बेल्ट बैरियर को हटाकर किसी को अंदर आने देता है. वो क्लिपबोर्ड पर कुछ लिखता है और अदृश्य मरीज़ के लिए व्हीलचेयर भी लाता है. फिर वो डॉक्टर के एरिया की ओर चला जाता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक गार्ड का कहना है कि एक बूढ़ी महिला इलाज के लिए आई थी, जिसे वो कुछ घंटे बाद देखने लगा, तो पता चला कि उसके अलावा किसी ने भी उसे नहीं देखा था.

भूत या फिर मज़ाक !

ये सब यहीं खत्म नहीं हुआ, जब गार्ड ने और जानकारी ली तो पता चला कि इसी नाम की एक महिला की मौत अस्पताल में एक दिन पहले हुई थी. उससे भी दिलचस्प तो ये रहा कि हॉस्पिटल के मीडिया रिलेशन डायरेक्टर ने बताया कि अस्पताल के ऑटोमैटिक एंट्रेंस डोर में दिक्कत है और ये 10 घंटे 28 बार खुलता है. शायद इसी का फायदा उठाकर सिक्योरिटी गार्ड ने ये प्रैंक किया है, न ही उस नाम की कोई महिला अस्पताल में एडमिट थी, जिसका नाम गार्ड ने लिखा.

समाचार पर आपकी राय: