Twitter का नया ऐलान, इन लोगों को मिलेगा गोल्डन चांस, कुछ घंटों भर का रह गया अब समय

0
10

सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क अपने नए सर्वे को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल यह सर्वे ट्विटर पर सस्पेंडेड अकाउंट्स की बहाली को लेकर किया जा रहा है.

यानि एलन मस्क ट्विटर पर सस्पेंड हुए अकाउंट्स को घर वापिसी का मौका दे रहे हैं यह ऐसे लोगों के लिए गोल्डन चांस होगा जो अपनी किसी गलत की वजह से ट्विटर अकाउंट खो चुके थे.

ज्यादा लोगों की मंजूरी के साथ होगी Suspended Acoounts की ट्विटर पर बहाली

दरअसल एलन मस्क इस बात को लेकर फैसला नहीं ले पा रहे हैं कि उन्हें ट्विटर पर सस्पेंडेड अकाउंट्स की घर वापिसी करवा देनी चाहिए या नहीं. जिसके बाद उन्होंने कुछ घंटों पहले ही ट्विटर यूजर्स के सामने एक पेशकश रखी है. यह पेशकश एक सर्वे के रूप में रखी गई है. सर्वे में सस्पेंडेड अकाउंट्स की बहाली के लिए ट्विटर यूजर्स को वोट हां या नहीं के जवाब में करना होगा. जिसके बाद ज्यादा वोट्स को देखते हुए ही इन अकाउंट्स को लेकर कोई फैसला लिया जाएगा.

केवल कुछ घंटों का बचा समय, 26 लाख से ज्यादा ट्विटर यूजर्स कर चुके वोट

बता दें एलन मस्क अपने इस सर्व को 24 घंटों के लिए चला रहे हैं. वहीं क्यों कि सर्वे को कल देर रात ही शुरू कर दिया गया था इसलिए अब केवल कुछ ही घंटों का समय बचा है. यानि कुछ ही घंटों में ट्विटर पर सस्पेंडेड अकाउंटस् की किस्मत का फैसला होगा. एलन मस्क के इस सर्वे में खबर लिखे जाने तक 26 लाख से ज्यादा लोग भाग ले चुके हैं. जानकारी हो कि इससे पहले एलन मस्क ने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डॉनाल्ड ट्रंप का अकाउंट भी इसी तरह के सर्वे के आधार पर बहाल किया था.

समाचार पर आपकी राय: