Google ने 39 बार किया आवेदन रद्द, 40वीं बार में किया सेलेक्ट, जाने कोहेन की वायरल कहानी

0
56

नई दिल्ली. एक व्यक्ति ने गूगल में 39 बार अप्लाई किया लेकिन उसे हर बार वहां से रिजेक्शन ही मिला. लेकिन उस व्यक्ति की पागलपन कहें या उसका दृढ़ विश्वास कि उसने 40 वीं बार भी अप्लाई किया और इस बार उसका निशाना खाली नहीं गया.

गूगल ने उसे एसोसिएट मैनेजर की नौकरी दे दी. टाइलर कोहेन नाम के इस शख्स ने अपनी इस कहानी को लिंकडिन पर पोस्ट कर दिया जो अब वायरल हो चुका है और लोग इससे प्रेरणा ले रहे हैं.

पागलपन और दृढ़ विश्वास के बीच बारीक रेखा

टाइलर कोहेन ने लिखा है,पागलपन और दृढ़ विश्वास के बीच बारीक रेखा होती है, मैं अब भी इसी सोच में हूं कि मेरे अंदर कौन सी रेखा है. 39 बार रिजेक्शन और एक स्वीकृति, गूगल ने मेरा ऑफर स्वीकार किया. टाइलर कोहेन अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को का है और अब वे डूरडाश में एसोसिएट मैनेजर के पद पर काम कर रहे हैं. कोहने ने अपने इस पोस्ट के साथ अपना वो एप्लीकेशन का स्क्रीन शॉट भी शेयर किया जिसे उसने 2019 से गूगल को भेजे थे. 25 अगस्त 2019 को कोहेन ने पहली बार गूगल में अपना एप्लीकेशन भेजा था. उसके बाद वह लगातार गूगल में नौकरी के लिए आवेदन करता रहा.

किसी-किसी महीने दो बार एप्लीकेशन भेजता था

कोहने किसी-किसी महीने दो बार एप्लीकेशन भेजता था. कोरोना काल के पीक समय में जून 2020 में भी उन्होंने गूगल को अपने एप्लीकेशन भेजा. हालांकि उस बार भी वह रिजेक्ट ही हुआ. कोहने की यह कहानी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. कोहने ने इसे पिछले सप्ताह पोस्ट किया था. अब तक हजारों लोगों ने इस पर पोस्ट और कमेंट्स किए हैं. गूगल ने भी इस पर कमेंट किया है. गूगल ने लिखा है, यह कैसी यात्रा रही कोहेन, वास्तव में वह भी समय ही रहा होगा.

Leave a Reply