कानूनी समस्या में फंसी उर्फी जावेद, वकील ने दर्ज करवाई अश्लील हरकतों के खिलाफ शिकायत

0

Complaint Against Urfi Javed: बिग बॉस ओटीटी फेम (Big Boss OTT) का हिस्सा रह चुकीं उर्फी जावेद हमेशा अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं और लगातार नेटीजेंस द्वारा ट्रोलिंग का भी शिकार होती हैं।

लेकिन इसी अतरंगी फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस इस बार मुसीबतों में फंस गई हैं। उनके खिलाफ पुलिस ने शिकायत दर्ज की है, आरोप यह है कि, एक्ट्रेस पब्लिक प्लेस और सोशल मीडिया पर अश्लीलता फैलाती हैं।

कानूनी पछड़े में फंसी एक्ट्रेस

पुलिस ने रविवार 11 दिसंबर को टीवी एक्ट्रेस (TV Actress Urfi Javed) के खिलाफ यह शिकायत दर्ज की। दरअसल, उर्फी जावेद के खिलाफ वकील अली काशिफ खान देशमुख ने अंधेरी पुलिस स्टेशन में यह शिकायत दर्ज करवाई। हलांकि, पुलिस को 9 दिसंबर को ही यह शिकायत मिल गयी थी जिसका खुलासा अधिकारियों ने अब जाकर किया है।

वहीं उर्फी आए दिन कुछ न कुछ अनोखा पोस्ट करने के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस के इन बोल्ड लुक्स को देखकर नेटीजेंस खुदको कमेंट करने से रोक नहीं पाते। सिर्फ अपने फैशन को लेकर ही नहीं बल्कि अपने बोल्ड अंदाज यानी अपने बयानों को लेकर भी उर्फी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी फूल-पत्ती या कभी अतरंगी ड्रेस पहन कर उर्फी अपने शरीर को ढकती हुई नजर आती हैं। लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा किया है जिसकी वजह से वह एक बार फिर कानूनी पछड़े में फस गई हैं।

उर्फी जावेद के खिलाफ पहले भी दर्ज हुई शिकायत

बता दें कि इससे पहले भी कई बार एक्ट्रेस के खिलाफ अश्लीलता फैलाने के आरोप में शिकायत दर्ज हो चुकी है। दिल्ली पुलिस के स्टेशन में एक शख्स ने शिकायत दर्ज करवाई थी। इतना ही नहीं, बल्कि वह म्यूजिक वीडियो ‘हाय हाय ये मजबूरी’ की वजह से भी कानूनी पछड़ों में फंस गई थीं। आरोप था कि उन्होंने गाने में रिलीविंग आउटफिट पहना था। हाल ही में हिंदुस्तानी भाउ ने तो एक बाकायदा वीडियो बनाकर उन्हें धमकी तक दे डाली थी जिसका उर्फी ने बड़ी ही बेबाकी से जवाब भी दिया था। लोग उन्हें ऐसे देखकर गुस्सा भी जाहिर करते हैं लेकिन उर्फी इन सब बातों पर जरा भी ध्यान देती नजर नहीं आती।

Previous articleहिमाचल और दिल्ली नगर निगम में बागियों ने किया खेल खराब, भाजपा बनाएगी कड़े नियम
Next articleसामाजिक संगठन की महिला अध्यक्ष की बनाई अश्लील वीडियो और फोटो, कई बार किया बलात्कार

समाचार पर आपकी राय: