Trishakar Madhu MMS Viral 22 Min Video Download Link । तृषा कर मधु वायरल एमएमएस वीडियो लिंक

0
31

Trishakar Madhu MMS Viral 22 Min Video Download Link । तृषा कर मधु वायरल एमएमएस वीडियो लिंक, Trishakar Madhu MMS, trisha kar madhu viral video, तृषा कर मधु वायरल वीडियो लिंक लीक हुए एमएमएस के बारे में ऑनलाइन डाउनलोड करें तृषा कर मधु भोजपुरी जगत की मशहूर अभिनेत्री और डांसर हैं। आज वह विभिन्न सोशल मीडिया पेज और प्लेटफॉर्म पर कई चर्चाओं में रही हैं। कई बार वह सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने चाहने वालों के लिए अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. आजकल, वह कई कारणों से मीडिया समाचारों में बहस का शीर्ष विषय बन जाती हैं। आप शायद नहीं जानते होंगे कि सोशल मीडिया पर किसी ने तृषा कर मध्‍यदेशी अभियान चलाया है उसकी त्रिशा कर मधु का वायरल वीडियो पूर्ण वीडियो एचडी और प्रेमी का नाम; यही वजह है कि उन्हें इंटरनेट पर खूब ट्रोल किया जाता है। तृषा का एमएमएस लीक होने के कारण, वह इतनी तनाव में है और लोगों से अपील कर रही है कि उसे तृषा कर मधु वायरल वीडियो डाउनलोड कैसे करें एचडी धमाका म्यूजिक नेट, गूगल ड्राइव और पागलवर्ल्ड वेबसाइट लिंक वायरल न करें।

Trishakar Madhu MMS Viral 22 Min Video Download Link । तृषा कर मधु वायरल एमएमएस वीडियो लिंक

भोजपुरी में MMS वायरल (MMS girl) होने के बाद से रातों रात लाइमलाइट में आईं एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु (Trishakar Madhu) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने अपने प्राइवेट वीडियो से तहलका मचा दिया था.

त्रिशाकर मधु का प्राइवेट वीडियो (Trishakar Madhu private Video) वायरल हो चुका है. उनके इस वीडियो ने चारों तरफ पूरी इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था. वायरल हुए वीडियो में एक्ट्रेस को अपने बॉयफ्रेंड के साथ इंटीमेट देखा गया था. लोगों ने इसके लिए उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई थी. यहां तक कि लोगों ने गालियां भी दी थी. सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफॉर्म से त्रिशाकर के वीडियो (Trishakar Madhu video) को शेयर किया जा रहा था. त्रिशा ने इसके लिए फेसबुक पर लाइव आकर अपनी बात भी रखी थी और इसके लिए माफी मांगते हुए एक्ट्रेस ने लोगों से अपील की थी कि उनके वीडियो को शेयर ना किया जाए और उसे डिलीट कर दिया जाए.

प्राइवेट वीडियो वायरल होने के बाद त्रिशाकर मधु को पहली भोजपुरी फिल्म (Trishakar Madhu Bhojpuri Film) ‘नमक हराम’ (Namak Haraam) ऑफर हुई थी. इसमें वो बतौर लीड हीरोइन पहली बार बड़े पर्दे पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगी. इसमें वो एक्टर और सिंगर आशी तिवारी के साथ दिखेंगी. वो फिल्म में एक खूंखार विलेन की भूमिका में होंगे.

तृषा कर मधु का निजी एमएमएस वीडियो ऑनलाइन लीक; अपशब्दों के बाद अभिनेत्री ने पवन सिंह से मांगी मदद

भोजपुरी अभिनेत्री तृषा कर मधु पिछले कुछ दिनों से अपनी लीक को लेकर चर्चा में हैं एमएमएसवीडियो जो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। हालांकि इस आपत्तिजनक वीडियो को उन्होंने खुद ही शूट किया है, लेकिन सामग्री को लीक करने वाले का अभी तक पता नहीं चल पाया है। अब, अभिनेत्री ने लोगों से वीडियो प्रसारित करना बंद करने का अनुरोध करने के बाद, लोकप्रिय गायक-अभिनेता से मदद मांगी हैपवन सिंह. एक्ट्रेस के ये पोस्ट करते ही वो फिर से ट्रोल हो रही हैं और उनका कमेंट सेक्शन आपत्तिजनक कमेंट्स से भरा हुआ है

बिहार में इतने घटिया लोग का क्या मतलब, तुम की तो तू अमूल की धुली और सच आई तो बिहारी गलत । बहुत दोगले विचार हैं आपके।आपको ठेस लगी तो आपको कोर्ट की शरण मे जाना चाहिए,जो किया उसको सजा दिलाएं पर ये क्या जो दर्शक तेरे फैन हैं उन्हींको घटिया बोल रही अपनी सच्चाई पे पर्दा डालने को ।

त्रिशाकर मधु का वायरल होने के बाद लोग शेयर कर रहे डाउनलोड करने का लिंक, एक्ट्रेस बोली- ‘प्लीज डिलीट कर दो’

भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) त्रिशाकर मधु (Trishakar Madhu) का MMS वायरल होने के बाद से सोशल मीडिया पर तहलका मच गया था. लोगों ने जमकर कमेंट्स किए थे. लोगों ने एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर जमकर लताड़ लगाई थी. कइयों ने उन पर सवालिया निशान भी खड़े किए थे. एक्ट्रेस ने भी फेसबुक के जरिए अपनी बात कही थी. वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने जमकर उनके MMS को इंटरनेट पर शेयर किया था. अब ऐसे में लोग यूट्यूब (Youtube) पर त्रिशाकर का वीडियो (Trishakar Madhu Viral Video) डाउनलोड करने का लिंक शेयर कर रहे हैं. इतना ही नहीं कुछ तो उनके वीडियो को भी लाइव दिखा रहे हैं.

Pic Source: Google

साथ ही, बहुत से लोग उस आदमी के बारे में पूछते हैं जो उसके साथ वीडियो में था। पत्रकारों और सोशल मीडिया के सक्रिय यूजर्स के तमाम सवालों और सवालों के जवाब देने के लिए वह इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म पर लाइव आईं. इंस्टाग्राम और ट्विटर लाइव में उन्होंने कहा कि त्रिशा कर मधु वायरल वीडियो डाउनलोड लिंक, जो केवल उन्हें अपमानित करने के लिए बनाया गया है। एक्ट्रेस ने कहा कि भगवान देख रहे हैं और ऐसी तमाम बातों से वह अपना आपा नहीं खोएंगी। बॉयफ्रेंड के नाम के साथ उनका प्राइवेट फुल वीडियो उन्हें शर्मसार करने के लिए वायरल हो रहा है। बिहार राज्य में, कई तुच्छ सोच वाले लोग रहते हैं जो नियमित रूप से अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उसे मैसेज करते हैं।

‘राजा तनी जाईं न बहरिया’ था हिट सॉन्ग

बंगाली मूल की 27 वर्षीय त्रिशाकर मधु भोजपुरी की हॉट व बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार हैं। फैंस पर उनकी अदाओं का जादू सिर चढ़कर बोलता है। उनके एक से बढ़कर एक हिट वीडियो सॉन्ग्स को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। ‘राजा तनी जाईं न बहरिया’ इनका सॉन्ग्स सुपरहिट रहा था। भोजपुरी धारावाहिक ‘हम हैं हिंदुस्तानी’ हैं त्रिशा ने छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था।

यूट्यूब पर कई लोगों ने त्रिशा संग अपनी बातचीत की ऑडियो रिकॉर्डिंग्स भी शेयर की है। इन रिकॉर्डिंग्स में लोग त्रिशा से सवाल कर रहे हैं कि वह वीडियो में उनके साथ कौन है? और वह ऐसा क्यों कर रही हैं? भोजपुरी अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखने वालों के खिलाफ गुस्सा उतारा है। इसमें उन्होंने लिखा है कि ‘खुदा सब देखता है, मुझे गरियाने के लिए मेरी प्राइवेट वीडियो वायरल कर दिया।बिहार में इतने घटिया कुछ लोग भी होते हैं नहीं जानती थी।’ लोगों से शांति की अपील करते हुए त्रिशा ने कहा कि अगर आप लोग मेरे समर्थक हैं तो कृपया शांति बनाए रखें और इसे न उछालें। मेरा वीडियो जिसने भी वायरल किया है, ईश्वर उसको सजा देगा।

त्रिशा की आने वाली फिल्में

भोजपुरी फिल्मों के कई सुपरस्टार्स के साथ त्रिशा कर मधु काम कर चुकी हैं। इनमें पवन सिंह, खेसारी लाल यादव और राकेश मिश्रा आदि शामिल हैं। ‘दुल्हन गंगा पार के’, ‘जानी दुश्मन’ और ‘मुकद्दर’ उनकी अपकमिंग फिल्में हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु की नेट वर्थ 5 से 10 करोड़ रुपए है।

समाचार पर आपकी राय: