तलाक में करिश्मा कपूर को संजय कपूर ने दिया था 14 करोड़ और आलीशान घर, जाने हर महीने देने पड़ते है कितने पैसे

0
1

Karisma Kapoor Divorce : बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने 90 के दशक में अपनी बेदतरीन अदाकारी से करोड़ों लोगों के दिलों पर राज किया है. लेकिन प्यार और शादी के मामले में करिश्मा की किस्मत हर बार खराब ही रही. दरअसल अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchaan) से सगाई टूटने के बाद करिश्मा ने दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी. कुछ साल दोनों के बीच सबकुछ ठीक रहा, लेकिन फिर इनके रिश्ते में मनमुटाव होने लगे. नौबत यहां तक आ गई कि करिश्मा ने संजय से तलाक लेने का फैसला कर लिया.

तलाक के लिए संजय ने चुकाए इतने करोड़
जिसके बाद करिश्मा ने खुद को मजबूत किया और संजय का घर छोड़ दिया. साल 2016 में दोनों का तलाक मंजूर हो गया था. बहुत कम लोग जानते हैं कि संजय को करिश्मा से तलाक के लिए भारी भरकम रकम चुकानी पड़ी थी. दोनों का तलाक बॉलीवुड इतिहास का सबसे महंगे तलाक हो में से एक था. रिपोर्ट के अनुसार तलाक लेते समय करिश्मा कपूर ने एक मोटी रकम भी दी गई थी.

हर महीने करिश्मा के 10 लाख रुपए देते हैं संजय
रिपोर्ट्स की मानें तौ संजय कपूर ने करिश्मा को तलाक के 14 करोड़ रुपए और साथ में एक आलीशान घर भी दिया था. जहां आज एक्ट्रेस अपने बच्चों के साथ रहती हैं. इसके साथ ही संजय ये भी चाहते थे कि उनके दोनों बच्चों की परवरिश में कभी भी कोई कमी ना आए इसलिए वो रिपोर्ट के अनुसार हर महीने 10 लाख रुपए करिश्मा कपूर को देते हैं. इस तरह इस तलाक को बी टाउन के सबसे महंगे तलाकों में गिना जाता है.

समाचार पर आपकी राय: