Sanjay Dutt: 300 से ज्यादा लड़कियों के साथ बनाए शारीरिक संबंध, जानिए संजय दत्त के बारे चौंकाने वाले सच

0
99

आज संजय दत्त का जन्मदिन है और वो 62 साल के हो गए हैं। फिल्म रॉकी से बड़े पर्दे पर कदम रखने वाले अभिनेता संजय दत्त ने अपने अभिनय से हर किसी का दिल जीता। उन्होंने नायक से लेकर खलनायक तक की भूमिका निभाई और सुपरहिट रहे।

हर एक फिल्म में वह दमदार अभिनय करते दिखे। एक्शन हो या कॉमेडी या फिर रोमांस संजय दत्त ने हर किरदार को बड़ी ही बखूबी निभाया। हालाँकि संजय दत्त जब युवा थे तो उन्होने कई गलत रास्ते चुन लिए थे और इसके चलते वह जेल में भी रहे। संजय दत्त को अपनी पहली ही फिल्म के दौरान नशे की इतनी अधिक लत लग गई थी कि उनके हाथ से कई बड़ी-बड़ी फिल्में निकल गई थीं।

जी दरअसल संजय दत्त ने साल 1981 में आई फिल्म रॉकी से बतौर अभिनेता अपनी शुरुआत की थी और इस फिल्म के बाद उनके पास अच्छी-अच्छी फिल्मों के प्रस्ताव आए लेकिन तब तक संजय दत्त नशे में इतना अधिक डूब चुके थे कि उनके हाथ से वो फिल्में निकल गईं। आप सभी को बता दें कि जैकी श्रॉफ से पहले ‘हीरो’ संजय दत्त को ऑफर हुई थी लेकिन संजय दत्त की ड्रग्स की लत की वजह उनके हाथ से यह फिल्म निकल गई थी। अपनी ड्रग्स की लत के बारे में बताते हुए एक बार संजय दत्त ने कहा था, ‘सुबह का टाइम था और मुझे कसकर भूख लगी थी। उस वक्त मेरी मां गुजर चुकी थीं। जो मेरे घर में काम करते थे मैंने उनसे कहा कि मुझे खाना दे दीजिए भूख लगी है। उन्होने जवाब देते हुए कहा बाबा आपने दो दिन से खाना नहीं खाया है। आप सोते रहे हैं। इतना कहकर उसकी आंखो में आंसू आ गए। मैं तुरंत ही बेड से उठकर बाथरूम की तरफ गया मैंने अपना चेहरा देखा। मेरी हालत पूरी तरह से खराब हो गई थी। मेरे मुंह और नाक से खून तक निकल रहा था।’

कहा जाता है संजय दत्त की नशे की लत से उनके पिता सुनील दत्त काफी परेशान थे और उन्होंने संजय को समझा और वो उन्हें अमेरिका पुनर्वास केंद्र ले गए। यहाँ संजय दत्त दो साल तक रहे और ठीक हो गए। आपको बता दें कि संजय दत्त ने अपने करियर में 300 से ज्यादा लड़कियों के साथ संबंध बनाए और फिलहाल वह अपनी दूसरी पत्नी मान्यता संग रहते हैं। संजय पर गैर कानूनी हथियार रखने का आरोप लग चुका है हालाँकि आज भी वह सुपरस्टार हैं।

समाचार पर आपकी राय: