10.1 C
Delhi
Wednesday, February 1, 2023
HomeSpecial Stories NewsEntertainment Newsराखी सावंत ने अभिनेत्री तनुश्री दत्ता पर लगाए रेप के आरोप, कहा,...

राखी सावंत ने अभिनेत्री तनुश्री दत्ता पर लगाए रेप के आरोप, कहा, उसने मुझे बार बार…

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) को यदि एक टाइटल दिया गया है, वो कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन (Controversy Queen) है। आए दिन राखी नए-नए बयान जारी करती है।

अपने एक विशेष प्रेस कॉन्फ्रेन्स में राखी ने यह कहा था कि बॉलीवुड की एक लोकप्रिय अभिनेत्री ने कई बार उनका रेप (Rape) किया था तथा उन्हें गलत तरह से छुआ था। आपको बता दें कि यहां राखी अभिनेत्री तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) की बात कर रही हैं।

आपको बता दें कि जिस प्रेस कॉन्फ्रेन्स के बारे में हम बात कर रहे हैं, वो 4 वर्ष पुरानी है यानी राखी सावंत का यह बयान वर्ष 2018 का है। प्रेस कॉन्फ्रेन्स तब बुलाई गई थी जब अभिनेत्री तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) के साथ राखी सावंत (Rakhi Sawant) का झगड़ा चल रहा था। प्रेस कॉन्फ्रेन्स में राखी ने कहा कि तनुश्री ने 2018 से 12 वर्ष पूर्व उन्हें गलत तरह से छुआ था तथा यह भी बोला कि तनुश्री ने कई बार राखी का रेप (Rape) भी किया है।

वही इसी प्रेस कॉन्फ्रेन्स में राखी ने यह कहा कि तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) वास्तव में एक लेस्बियन (lesbian) हैं । राखी ने यह भी कहा कि तनुश्री उन्हें कई सारी रेव पार्टियों में ले गईं तथा इतना ही नहीं, उनकी निगरानी में राखी ने ड्रग्स भी लिए। राखी का यह दावा है कि तनुश्री दत्ता ने जो अपने सभी बाल कटवा लिए थे, वो भी इसलिए क्योंकि वो होमोसेक्शुअल हैं।

RELATED ARTICLES

समाचार पर आपकी राय:

- Advertisment -

Most Popular

Special Stories

Bhootnath Mandir Mandi: बाबा भूतनाथ के मंदिर में शताब्दियों से जल रहे 11 दीपक, आंधी-तूफान और बारिश में भी नही बुझते

मंडी: छोटी काशी मंडी में तारा रात्रि की मध्य रात्रि से ही बाबा भूतनाथ के घृतमंडल श्रृंगार की रस्मों के साथ शिवरात्रि महोत्सव का आगाज...
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
error: Content is protected !!