शिमला में भी चला पठान का जादू, दोनों थिएटर हुए पैक, जानें दर्शकों ने क्या कहा

0

शिमला: गणतंत्र दिवस पर अभिनेता शाहरूख खान और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की विवादों में घिरी फिल्म पठान बुधवार सुबह रिलीज हुई है. शिमला शहर के सिनेमाघर शाही थियेटर ओर अयान में भी यह फिल्म प्रदर्शित हुई है. दोनों ही थिएटर पूरी तरह से पैक नजर आए सुबह के शो में काफी तादात में लोग पठान फिल्म देखने के लिए पहुंचे. टूटीकंडी स्तिथ अयान थियेटर पूरी तरह से पैक रहा और शाम के शो के लिए भी एडवांस में ही बुकिंग हो गई है. इसके अलावा शाही थियेटर में भी दोनों शो हाउस फुल रहे हैं.

हालांकि कई राज्यों में पठान फिल्म का विरोध भी देखने को मिला, लेकिन राजधानी शिमला सहित प्रदेश भर में किसी तरह का विरोध प्रदर्शन इस फिल्म के खिलाफ नहीं हुआ है. लोग काफी तादाद में फिल्म देखने पहुंच रहे हैं. वहीं, फिल्म देखने पहुंचे लोगों का कहना है कि यह फिल्म काफी अच्छी है. एक्शन मूवी है और इस फिल्म में इस तरह का कुछ गलत नहीं है. फिल्म गाने पर जो विवाद था उस तरह का कुछ इस फिल्म में नहीं है.

बता दें कि फिल्म पठान गाने बेशर्म रंग को लेकर विवादों में आई थी. हिंदूवादी संगठनों ने खूब हंगामा किया था. सोशल मीडिया पर फिल्म के बायकॉट की पूरी मुहिम चलाई गई और आज कई जगह प्रदर्शन भी हुए हैं, लेकिन हिमाचल प्रदेश में इस फिल्म को लेकर किसी भी तरह का विरोध प्रदर्शन देखने को नहीं मिला है. ऐसे में प्रदेश के कई सिनेमाघरों में बुधवार को यह पठान फिल्म प्रदर्शित की गई.

शहर में केवल दो सिनेमाघर: पहाड़ों की रानी शिमला में पहले जहां 4 सिनेमा घर होते थे. वहीं, अब केवल दो सिनेमाघर बचे हैं. रिट्ज जो काफी पुराना सिनेमा घर था, लेकिन 2 साल पहले बंद हो गया था. रिवोली थिएटर भी 10 सालों से बंद पड़ा हुआ है. वहीं, अब केवल राम बाजार में शाही थियेटर चल रहा है. इसके अलावा टूटीकंडी बस स्टैंड में अयान थिएटर है.

पठान ने भारत में 6 घंटे में की करोड़ों की कमाई

तरण आदर्श ने पठान की 6 घंटे की कमाई पर एक ट्वीट जारी किया है. इसमें उन्होंने बताया है कि फिल्म पठान ने दोपहर 3 बजे तक इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 20.35 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इसमें पठान ने पीवीआर पर सबसे ज्यादा (9.40 करोड़), आईनॉक्स (7.05 करोड़) और सिनेपॉलिस (3.90 करोड़) की कमाई कर ली है. तरण ने पठान की इस कमाई को असाधारण बताया है. साथ ही यह भी बताया है कि यह पठान के डायरेक्टर की ही फिल्म वॉर से आगे निकल गई है. इस टाइम पीरियड में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘वॉर’ 19.67 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

Previous articleभाजपा ने ऊना में किया जमकर अवैध खनन, टीचर माफिया को बना रखा था दामाद; सतपाल सिंह रायजादा
Next articleडेढ़ घंटे तड़पता रहा चौहारघाटी में हादसे का शिकार हुआ युवक, पुलिस जवान साथ गए टांडा हॉस्पिटल

समाचार पर आपकी राय: