Pathan: शाहरुख खान को पठान बनाने जा रही यह तगड़ा रिकॉर्ड, आज तक इतने देशों में एक साथ रिलीज नही हुई कोई फिल्म

0

शाहरुख खान ने काफी पहले ही इस बात का खुलासा किया था कि वो अब किसी तरह की गलती करने के मूड में नहीं है। यही कारण है कि काफी मेहनत करने के बाद वो कई साल के बाद फिल्म पठान से वापसी कर रहे हैं।

इसी कारण कई ऐसी खबरें आती रही हैं जो कि फैंस को काफी प्रभावित करने वाली रही है। अब जो खबर सामने आ रही है वो आपको हिला देगी, जी हां फिल्म 50 या 80 नहीं बल्कि 100 से भी ज्यादा देशों में रिलीज होने वाली है और ये एक बहुत बड़ा आकड़ा है।

अमूमन इतनी बड़ी रिलीज किसी बॉलीवुड फिल्म की देखने को नहीं मिलती है लेकिन शाहरुख खान को किंग खान यूं ही नहीं कहते हैं, वो कुछ भी कर सकते हैँ। यही कारण है कि फिल्म सिर्फ विदेश में करीब 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली है।

जैसे ही ये खबर सामने आई लोग इसकी ताबड़तोड़ रिलीज को लेकर बात कर रहे हैं और उनका कहना है कि फिल्म काफी चलने वाली है। ट्रेज एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए इसको लेकर दावा किया है और लिखा,

”पठान 100 से भी ज्यादा देशों में रिलीज होगी, किसी भी भारतीय फिल्म के लिए अब तक का सबसे ऊंचा… कुल स्क्रीन काउंट, 2500 [#Overseas]…” जी हां, आज तक किसी भी बॉलीवुड एक्टर की फिल्म इतने बड़े पैमाने पर रिलीज नहीं हुई है।

इन सबके बाद यही लगता है कि शाहरुख खान किसी भी तरह की गलती के विचार में बिल्कुल नहीं है। वर्कफ्रंट पर शाहरुख खान इस फिल्म के अलावा अटली की जवान और राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी को लेकर बिजी हैं।

ये फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज हो सकतीं हैं। पठान की बात करें तो इस फिल्म में उन्होने रॉ ऑफिसर किरदार निभाया है और उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आने वाले हैं।

Previous articleजो बागेश्वर बाबा दिखा रहे, वह कला 25 साल से दिखा रहे, जादूगर शिव कुमार बोले, लोगों को अंधविश्वास के खिलाफ करेंगे जागरूक
Next articlePathan Movie Release: पठान ने एडवांस बुकिंग में ही कर डाली रिकॉर्ड तोड़ कमाई, जानें कितने की हुई बुकिंग

समाचार पर आपकी राय: