Pathan Movie: पहले ही दिन फिल्म ने किया 50 करोड़ का कलेक्शन, थिएटरों के बाहर फैंस ने फोड़े पटाखे

0

शाहरुख खान की पठान की रिलीज के साथ ही सिनेमाघरों के बाहर जश्न का माहौल देखने को मिल रहा है। इससे जाहिर हो रहा है कि एसआरके का कमबैक तूफान लेकर आया है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का पहला शो हाउसफुल रहा। फैन्स काफी एक्साइटेड हैं।

सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान की कमबैक फिल्म थिएटर्स में हंगामा कर रही है। कहा जा रहा है कि शाहरुख के फैन्स में जबरदस्त क्रेज है। दिल्ली में फैन्स बैंड बाजे के साथ थिएटर पहुंचे हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो कई थिएटर्स के बाहर पटाखे फोड़कर फैन्स द्वारा शाहरुख की वापसी का जश्न भी मनाया जा रहा है। थिएटर्स के बाहर लंबी लाइन बी देखने को मिल रही है।

शाहरुख खान और सलमान खान को एक साथ देख थिएटर में फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। कहा जा रहा है कि दोनों के साथ में स्क्रीन पर आते ही पूरा थिएटर करीब 10 मिनट तक तालियों से गूंजता रहा।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया है कि बॉक्स ऑफिस पर 45 से 50 करोड़ पहले दिन के कलेक्शन के साथ पठान एक ऐतिहासिक शुरुआत कर सकती है। इसकी एडवांस बुकिंग को देखते हुए बॉलीवुड के अच्छे दिनों की वापसी पठान से शुरू होगी।

बता दें कि पठान को भारत में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज की गई है। फिल्म 5200 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई, जबकि विदेशों में स्क्रीन काउंट 2500 रहा। कुल मिलाकर दुनियाभर में पठान को 7700 स्क्रीन पर रिलीज किया गया।

फिल्म पठान को लेकर विशाल ददलानी ने लोगों से अपील की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- कोई स्पॉइलर नहीं, कोई फोटो नहीं, कोई वीडियो नहीं। प्लीज पाइरेसी के खिलाफ लड़ाई का समर्थन करें और ऐसे किसी भी अकाउंट की रिपोर्ट करें जो इस तरह की कोई भी पोस्ट कर रहा हो।

स्पाई थ्रिलर पठान में शाहरुख खान एक पूर्व-रॉ फील्ड एजेंट के रूप में हैं, जो अपने देश को एक बड़े खतरे से बचाने के लिए लौटता है। जॉन अब्राहम फिल्म में लीड विलेन जिम का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, दीपिका पादुकोण जासूस के रोल में हैं। पठान में सलमान खान का कैमियो हैं।

Previous articleDr. YS Parmar: इस व्यक्ति ने बदल दिया था हिमाचल इतिहास, दिलाया पूर्ण राज्य का दर्जा, मृत्यु हुई तो बैंक अकाउंट में थे 563 रुपए
Next articlePM Modi: देश के 11 करोड़ लोगों के घर पहुंचा पानी, प्रधानमंत्री ने गजेंद्र सिंह शेखावत के काम की सराहना

समाचार पर आपकी राय: