Pathan Movie Release: पठान ने एडवांस बुकिंग में ही कर डाली रिकॉर्ड तोड़ कमाई, जानें कितने की हुई बुकिंग

0

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है. एक्टर के फैंस पठान को देखने के लिए अपनी एक्साइटमेंट लगातार जाहिर कर रहे हैं. ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग ने लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर दिया है.

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग में 30 करोड़ रुपये की कमाई की है. एक रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि इस स्पाई थ्रिलर ने अयान मुखर्जी की ब्लॉकबस्टर ‘ब्रह्मास्त्र’ को भी पीछे छोड़ दिया है, जिसकी हाई लेवल पर एडवांस बुकिंग की गई थी. फैंस के लिए यह फिल्म भी ज्यादा इसलिए खास है, क्योंकि किंग खान लगभग 4 साल बाद पर्दे पर अपनी वापसी कर रहे हैं.

आपको बता दें कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि ‘पठान’ आसानी से ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ तक पहुंचने में सक्षम होगी, जिसकी 42 करोड़ रुपये की नेट एडवांस बुकिंग हुई थी. एडवांस बुकिंग के मामले में ‘पठान’ 50 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली पहली हिंदी फिल्म होगी. बता दें, गुजरात, पंजाब जैसे क्षेत्रों में अग्रिम बुकिंग पहले धीमी थी. हालांकि अब इन क्षेत्रों में भी सुधार देखा गया. फिल्म में किंग खान के अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जॉन अब्राहम (John Abraham)भी हैं, यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन कराने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

इसके साथ ही 25 जनवरी को रिलीज का फायदा फिल्म को मिलेगा क्योंकि इसकी रिलीज के दूसरे दिन एक बड़ा सार्वजनिक अवकाश है. एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार, अगर प्री-सेल्स नंबर कुछ भी हो जाए, तो फिल्म अपने पहले वीकेंड के अंत तक दुनिया भर में आसानी से 300 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है.

Previous articlePathan: शाहरुख खान को पठान बनाने जा रही यह तगड़ा रिकॉर्ड, आज तक इतने देशों में एक साथ रिलीज नही हुई कोई फिल्म
Next articleलखनऊ के हजरतगंज इलाके में पांच मंजिला इमारत गिरी, कई लोगों के दबे होने की संभावना

समाचार पर आपकी राय: