इंटरनेट पर छिड़ा ‘हनुमान’ vs ‘आदिपुरुष’, लोगों ने प्रभास की फिल्म को सोशल मीडिया पर किया ट्रोल

0
1

HanuMan Vs Adipurush: हिंदी बेल्ट के दर्शकों के बीच साउथ फिल्मों का क्रेज किस कदर है यह बताने की शायद जरूरत नहीं. आलम यह हुआ है कि साउथ फिल्मों के जरिए अब दर्शकों को बॉलीवुड फिल्मों की खामियां भी नजर आने लगी है. हाल ही में कुछ ऐसा ही नजारा देखने मिला है, जब दक्षिण भारतीय फिल्म ‘हनुमान’ (HanuMan) का टीजर जारी किया गया. इसे देख लोगों ने प्रभास की आगामी फिल्म ‘आदिपुरुष’ को निशाने पर ले लिया है.

लोगों ने की ‘हनुमान’ के टीजर की तारीफ
साउथ एक्टर प्रशांत वर्मा (Prasanth Varma) की अपकमिंग फिल्म ‘हनुमान (Hanuman)’ का टीजर रिलीज हो गया है, जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. ‘हनुमान’ के बीजीएम से लेकर वीएफएक्स की भी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस फिल्म में तेजा सज्जा मुख्य भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं. टीजर में दमदार एक्शन के साथ खूबसूरत विजुअल फैंस के होश उड़ा रहे हैं. यह फिल्म भगवान श्रीराम के भक्त शक्तिशाली वीर हनुमान पर आधारित है.

इंटरनेट पर छिड़ा ‘हनुमान’ vs ‘आदिपुरुष’
याद दिला दें कि अक्टूबर में प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ का टीजर जारी किया गया था, लेकिन ये लोगों की उम्मीद पर खरी नहीं उतर पाई. वहीं अब जो हनुमान का टीजर जारी किया गया है, तो लोगों ने दोनों ही फिल्मों के टीजर के वीएफएक्स मामले में आपस में तुलना कर दी. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि हनुमान का वीएफएक्स प्रभास की ‘आदिपुरुष’ से हजार गुना ज्यादा अच्छा है.

एक यूजर ने लिखा, ‘हनुमान टीजर आदिपुरुष से 200% बेहतर निकला. हनुमान टीजर देखने के बाद मैं कह सकता हूं कि बॉलीवुड एक धोखा और काला बाजार है. आदिपुरुष कोई 500 करोड़ की फिल्म नहीं है’.

अगले यूजर ने लिखा, ‘हनुमान का कितना खूबसूरत टीज़र है. छोटे बजट और कम रिसोर्स में प्रशांत वर्मा द्वारा किया गया ये जादुई काम है. VFX और CGI आदिपुरुष से बहुत बेहतर है. भगवान हनुमान से संबंधित सुपर हीरो फिल्म. टीज़र शानदार लग रहा है’.

जानकारी के लिए बता दें कि, फिल्म ‘हनुमान’ के हिंदी टीजर को अब तक 17 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

समाचार पर आपकी राय: