GoodBye OTT Release: रश्मि मंदाना की डेब्यू बॉलीवुड फिल्म गुडबाय ओटीटी प्लेटफार्म पर होगी रिलीज, जानें रिलीज डेट

0
11

Goodbye on Netflix: साउथ सिनेमा की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने इस साल फिल्म ‘गुडबाय’ के जरिए हिंदी सिनेमा में कदम रखा था. इस फिल्म में रश्मिका सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ लीड रोल में मौजूद रहीं. फिल्म ‘गुडबाय’ (Goodbye) सिनेमाघरों में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी, लेकिन अब रश्मिका की डेब्यू बॉलीवुड फिल्म ‘गुडबाय’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. ऐसे में आइए जानते हैं कि किस दिन और किस ओटीटी ऐप पर ‘गुडबाय’ की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग की जाएगी.

इस ओटीटी ऐप पर रिलीज होगी ‘गुडबाय’

मंगलवार को मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘गुडबाय’ की ओटीटी रिलीज की जानकारी दी है. नेटफ्लिक्स ने अपने इस पोस्ट में ‘गुडबाय’ के पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि- यह सर्दी अब और भी बेहतर होने वाली है क्योंकि आने वाले 2 दिसंबर को ‘गुडबाय’ हमें गर्म जोशी के साथ गले लगाने के लिए तैयार है यानी अगले महीने की 2 तारीख को रश्मिका मंदाना और अमिताभ बच्चन की ये फैमिली पैकेज फिल्म ऑनलाइन नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दी जाएगी. ‘गुडबाय’ की इस ओटीटी रिलीज की खबर को सुनकर फैंस अब इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

बॉक्स ऑफिस पर फेल रही रश्मिका मंदाना की ‘गुडबाय’

पिछले महीने 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की ‘गुडबाय’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. आलम ये रहा कि डायरेक्टर विकास बहल की ये फिल्म महज 9 करोड़ का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ही कर पाई थी. ऐसे में दर्शकों को हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रश्मिका मंदाना की जुगलबंदी कुछ खास पसंद नहीं आई. ऐसे में ओटीटी पर ‘गुडबाय’ (Goodbye) को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.बता दें कि रश्मिका मंदाना आने वाले समय में एक और बॉलीवुड फिल्म ‘मिशन मजनू’ में नजर आएंगी.

समाचार पर आपकी राय: