क्या आपने थिएटर में मिस कर दी Kantara, अब इस OTT प्लेटफार्म पर होगी रिलीज, जानें कब

0
6

Kantara OTT Release: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) की फिल्म कांतारा (Kantara) बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. एक तरह से देखा जाए तो साल 2022 में साउथ फिल्मों का दबदबा रहा है. इस लिस्ट में ‘केजीएफ 2’, ‘आरआरआर’ और ‘पुष्पा: द राइज’ जैसी फिल्में शामिल हैं, जो कमाई के मामले में बॉलीवुड की कई फिल्मों को पीछे छोड़ चुकी हैं. पिछले 50 दिनों से ‘कांतारा’ थिएटर्स में लगी हुई है, लेकिन अब मेकर्स ने इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का प्लान बनाया है.

इस ओटीटी पर स्ट्रीम होगी ‘कांतारा’
अगर आप किसी वजह से ऋषभ शेट्टी की फिल्म कांतारा को सिनेमाघर में नहीं देख पाए हैं, तो अब आप इस मूवी का लुत्फ अपने घर पर ही उठा सकते हैं. आप इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. ‘कांतारा’ प्राइम वीडियो पर 24 नवंबर, 2022 से स्ट्रीम होगी. ये मूवी कन्नड़, तेलुगू, तमिल और मलयालम जैसी भाषा में इंडिया समेत 240 देशों में रिलीज होगी.

400 करोड़ से ज्यादा की कर ली कमाई
‘कांतारा’ ने देश में नहीं बल्कि विदेशों में भी जबरदस्त कमाई कर रही है. 16 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने अभी तक दुनियाभर में 400 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. इस फिल्म की प्रभास, रजनीकांत, कंगना रनौत, राम गोपाल वर्मा, अनुष्का शेट्टी, विवेक अग्निहोत्री और अन्य कई सितारें तारीफ कर चुके हैं.

इन शहरों में ‘कांतारा’ ने की इतनी कमाई

  • कर्नाटक- 168.50 करोड़
  • आंध्र प्रदेश-तेलंगाना- 60 करोड़
  • तमिलनाडु- 12.70 करोड़
  • केरल-19.20 करोड़
  • उत्तर भारत- 96 करोड़

ऋषभ शेट्टी ने किया निर्देशन

दिलचस्प बात ये है कि फिल्म कांतारा (Kantara) में ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) में मेन लीड की भूमिका निभाई है और उन्होंने खुद इसे डायरेक्ट भी किया है. इस फिल्म में ऋषभ शेट्टी के अलावा किशोर, सप्तमी गौड़ा, मानसी सुधीर, दीपक राय, अच्युत कुमार और अन्य सितारों ने अहम भूमिकाएं निभाई हैं.

समाचार पर आपकी राय: