आदिपुरुष में सैफ अली खान के लुक पर मचे बवाल के बाद, अब मेकर्स करने जा रहे हैं बड़ा बदलाव!

0
10

RIGHT NEWS INDIA: प्रभास (Prabhas) कृति सेनन (kriti Sanon) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) ट्रेलर के बाद सुर्खियों में छा गई थी.

फिल्म में सेफ के लुक को लेकर काफ बवाल हुआ था. अब फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. रिपोर्ट के मुताबिक डायरेक्टर ओम राउत फिल्म में सैफ की दाढ़ी को डिजिटल रूप से हटाने की प्लानिंग कर रहे हैं.

फिल्म ‘आदिपुरुष’ में सैफ के किरदार को लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी. लोगों का सेफ का रावण वाला लुक बिल्कुल नहीं भाया था. अब ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, मेकर्स डिजिटल टूल्स के जरिए सेफ की दाढ़ी हटाने की योजना बना रहे हैं. “सूत्रों की मानें तो ऐसा करना काफी मुश्किल भी हैं क्योंकि फिल्म पर अब तक काफी काम किया जा चुका है. वीएफएक्स पर भी काफी काम किया गया है सेफ के लुक पर भी.

टाली गई ‘आदिपुरुष’ की रिलीज डेट

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये सारे बदलाव करने के लिए तकरीबन 30 करोड़ रुपये खर्च करने पड़ सकते हैं. फिल्म में वो रावण के किरदार को लेकर हुई बहस के बाद अब उनकी दाढ़ी को डिजिटल रूप से हटाने की बात भी सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि फिल्म के लिए मेकर्स येॉ बड़ा फैसला ले सकते हैं. बीते हफ्ते मेकर्स की ओर से फिल्म ‘आदिपुरुष’ को पोस्टपोन करने का ऐलान किया गया था. पहले 12 जनवरी साल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली ये फिल्म अब अगले साल 16 जून मे सिनेमाघरों में दस्तक देगी. बीते दिनों मेकर्स द्वारा जारी किए गए स्टेटमेंट में लिखा गया था कि “आदिपुरुष के निर्माण से जुड़े लोगों को थोड़ा अधिक समय देने की जरूरत है.’

फर्स्ट लुक पर मचा था बवाल

बता दें कि न‍िर्देशक ओम राउत की फिल्‍म ‘आद‍िपुरुष’ के टीजर में नजर आए वीएफएक्‍स का लोगों ने सोशल मीड‍िया पर काफी मजाक बनाया था. साथ ही रामायण पर आधारित इस फिल्‍म में तथ्‍यों के साथ छेड़छाड़ के आरोप भी लगाए गए थे. अयोध्‍या में भी इस फिल्म के र‍िलीज हुए टीजर को दर्शकों के एक वर्ग ने स‍िरे से खार‍िज कर द‍िया था.

समाचार पर आपकी राय: