Viral News: अश्लील वेबसाइट पर प्रोफाइल बना कर तीन मर्दों से बात करती थी पत्नी, टैबलेट से खुला राज

यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पति के पैरों के नीचे से तब जमीन खिसक गई जब उसे पता चला कि उसकी पत्नी (Cheating Wife) ने एक अश्लील वेबसाइट पर अपनी प्रोफाइल बनाई है. पत्नी की प्रोफाइल देखकर वो हैरान रह गया.

पति ने सुनाई आपबीती
19 साल पहले शख्स की शादी उसकी पत्नी से हुई थी. उसे नहीं पता था कि उसकी पत्नी उसे धोखा देकर गैर मर्दों से संबंध बनाना चाहती है. शख्स ने बताया कि उसकी उम्र 50 साल है और उसकी पत्नी की उम्र 47 साल है.

पत्नी पर पहली बार कब हुआ शक?
शख्स ने कहा कि उसे लगता है कि शायद उसकी पत्नी उससे खुश नहीं है. दो महीने पहले उनके घर में किसी काम के लिए एक मैकेनिक आया था. उसकी उम्र करीब 30 साल थी और वो दिखने में भी काफी फिट था. उसकी पत्नी उस मैकेनिक से जरूरत से ज्यादा हंस-हंस के बात कर रही थी. वो उसे घूर भी रही थी और बार-बार उसे चाय और अन्य खाने-पीने की चीजें ऑफर कर रही थी. शख्स ने कहा कि उस दिन उसे पहली बार अपनी पत्नी पर शक हुआ था.

पत्नी के टैबलेट से खुला राज
पति ने बताया कि उसकी पत्नी का असली राज तो उसके टैबलेट से खुला. शख्स ने कहा कि एक दिन उसने चुपके से अपनी पत्नी का टैबलेट मांगा और जब चेक किया तो मालूम हुआ कि उसने अश्लील वेबसाइट पर अपनी प्रोफाइल बना रखी थी. वो उस वेबसाइट के जरिए तीन मर्दों से बात करती थी. वो सभी उससे कम उम्र के थे.शख्स ने कहा कि मैं अपनी पत्नी पर बहुत भरोसा करता था. शुरुआत में तो मुझे विश्वास ही नहीं हुआ कि मेरी पत्नी मुझे धोखा दे सकती है. लेकिन ये सच है और मुझे इसके साथ ही जीना होगा.

इस समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया जरूर दें:

error: Content is protected !!