Priyanka Pandit MMS: भोजपुरी अभिनेत्री प्रियंका पंडित ने कहा, उनका नही है MMS

भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित अपने प्राइवेट वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु के बाद उनका एक प्राइवेट वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया है।

वीडियो काफी पुराना है। वीडियो को लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री में हंगामा मच गया हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका पंडित का ये वीडियो थ्रोबैक वीडियो है, जिसे त्रिशाकर के एमएमएस ड्रामा के बाद शेयर किया गया है। प्रियंका का प्राइवेट वीडियो कई सोशल मीडिया साइट्स पर तेजी से वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम से लेकर यूट्यूब और ट्विटर पर लोग इसे शेयर और सर्च कर रहे हैं।

प्राइवेट वीडियो को लेकर प्रियंका पंडित का कहना हैं कि उन्हें बदनाम करने की साजिश है। ये बस मेरा नाम खराब करने के लिए किया जा रहा है। कोई मुझसे पर्सनल दुश्मनी निकाल रहा है, इसलिए ये सब किया जा रहा है। प्रियंका का दावा है कि ये वीडियो उनका नहीं है। वीडियो में दिख रही लड़की कोई और जो उनकी जैसी दिख रही है। खबर हैं कि प्रियंका ने इस प्राइवेट वीडियो को लेकर पुलिस केस किया है। प्रियंका के शिकायत के बाद पुलिस इस मामले की जांच में जूट गई है।

पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वीडिया कहां से लीक किया गया है और इस वीडियो की सच्चाई क्या है। इस बारें में प्रियंका और पुलिस के तरफ से कोई जानकारी अभी तक नहीं दी गई है। आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्मों में प्रियंका पंडित एक बड़ा नाम है। वो भोजपुरी की कई सारी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वहीं भोजपुरी के बड़े सितारों के साथ भी उन्होंने स्क्रीन शेयर किया है। भोजपुरी की ‘पवन पुत्र’, ‘इच्छाधारी’, ‘आवारा बलम’, ‘करम युग’ और ‘टोड दे दुश्मन की नाली’ ‘राम और अली’ जैसी फिल्मों में काम कर वाहवाही बटोर चुकी हैं।

error: Content is protected !!