Priyanka Pandit Leaked MMS; प्रियंका पंडित का दावा, किसी ने साजिश के तहत लीक किया वीडियो

इन दिनों भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की अभिनेत्रियों हैकर्स के निशाने पर हैं. हाल ही में भोजपुरी की मशहूर स्टार तृषाकर मधु (Trishakar Madhu) का एक एडल्ट वीडियो वायरल हुआ था और अब पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) का वीडियो वायरल हो रहा है. प्रिंयका पंडित इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करा चुकी हैं.

ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रियंका पंडित का कहना है कि यह वीडियो लीक कर उनके खिलाफ कोई साजिश रची जा रही है.

उनका यह भी दावा है कि जो वीडियो वायरल हो रहा है वह उनका है ही नहीं. एक्ट्रेस ने कहा है कि वीडियो से छेड़छाड़ की गई है. उनका कहना है कि वीडियो में दिख रही लड़की उनके जैसी दिखती है, लेकिन इसमें वह खुद नहीं हैं. प्रियंका ने यह भी कहा कि इस तरह का एमएमएस वीडियो लीक करके कोई उनकी छवि को बदनाम करने की कोशिश कर रहा है. वह इस मामले में चुप नहीं रहेंगी और ऐसा करने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई करावएंगी.

एक्ट्रेस की छवि बदनाम करने की कोशिश

प्रियंका ने इस मामले की पुलिस को लिखित में शिकायत दर्ज करवाई है. वहीं, कहा जा रहा है कि प्रियंका का जो वीडियो वायरल हुआ था, उसे साइबर सेल की मदद से हर जगह से हटा दिया गया है. फिलहाल, उन लोगों की तलाश की जा रही है, जिन्होंने यह वीडियो वायरल किया. प्रिंयका से पहले अभिनेत्री तृषाकर का एमएमएस वीडियो लीक हुआ था.

तृषाकर के वीडियो में वह एक लड़के के साथ दिखाई दे रही थीं, जिसे उनका बॉयफ्रेंड बताया गया. इस वीडियो के वायरल होने के बाद तृषाकर ने इसे वायरल करने वालों को अपने सोशल मीडिया के जरिए चेतावनी दी थी. एक्ट्रेस ने कहा था कि भगवान सब देख रहा है. मेरा नाम खराब करने के लिए कुछ लोगों ने ये वीडियो वायरल किया है. मैं ये सोच भी नहीं सकती कि बिहार में कुछ निम्न स्तर के लोग भी हैं.

आपको बता दें कि प्रियंका और तृषाकर दोनों ही भोजपुरी सिनेमा का जाना माना चेहरा हैं. प्रियंका की बात करें तो वह इच्छाधारी, पवन पुत्र, आवारा बालम, तोड़ दे दुश्मन की नली राम और अली और करम युग जैसी कई भोजपुरी की फेमस फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

error: Content is protected !!