Mona Singh Birthday: छोटे पर्दे की जस्सी बन कर हुई पॉपुलर, एमएमएस लीक होने से आई थी विवादों में

कुछ साल पहले टीवी पर ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ सीरियल से पॉपुलर हुई एक्ट्रेस मोना सिंह (Mona Singh) यानी जस्सी आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. इस सीरियल से उन्हें काफी पॉपलेरिटी मिली थी. घर-घर में उन्हें जस्सी के नाम से पुकारा जाने लगा था. लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया जब उनका एमएमएस लीक हुआ. इसके बाद वो काफी विवादों में आ गईं थीं.

‘जस्सी’ के नाम से मिली पहचान

8 अक्टूबर 1981 को मोना सिंह का जन्म चंडीगढ़ के एक पंजाबी परिवार में हुआ था. उन्होंने ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ सीरियल से टीवी पर डेब्यू किया. जस्सी के किरदार में फैंस ने उन्हें खूब प्यार दिया. सभी फैंस में ये जानने के लिए उत्सुकता थी कि आखिर चश्मा पहनी ये जस्सी असल जिंदगी में कैसी दिखती है? यही वजह थी कि इस शो को काफी टीआरपी भी मिली. जस्सी के किरदार के अलावा मोना सिंह ने ‘क्या हुआ तेरे वादा’, ‘प्यार को हो जाने दो’ और ‘कवच-काली शक्तियों से’ सहित कई टीवी सीरियल्स में नजर आईं.

फिल्मों में भी दिखाईं दीं

दरअसल, ये बात साल 2013 की है जब मोना सिंह का एक अश्लील एमएमएस खूब वायरल हुआ था। इस वीडियो में मोना सिंह जैसी दिखने वाली एक महिला बिना कपड़े के दिखाई दी. वीडियो को लेकर मचे बवाल से मोना सिंह उन दिनों काफी सुर्खियों में भी रही. जिसके बाद मोना सिंह ने इसकी शिकायत क्राइम ब्रांच में भी दर्ज कराई थी. वहीं बात करें उनकी पर्सनल लाइफ की तो मोना सिंह अपने शादीशुदा जीवन में काफी खुश हैं. जिसकी तस्वीरें वह सोशल मीडिया पर भी साझा करती रहती हैं.

error: Content is protected !!