माता पिता ने बेटे का “Porn Collection” फेंका, अदालत ने लगाया 30 हजार डॉलर का जुर्माना

माता-पिता और बेटे के बीच कई झगड़े सामने आते रहते हैं लेकिन अमेरिका से एक बड़ा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां की अदालत ने माता-पिता पर इसलिए भारी जुर्माना लगा दिया क्योंकि उन्होंने अपने बेटे के पोर्न कलेक्शन को बाहर फेंक दिया था। यह सब तब हुआ जब माता-पिता ने अपने बेटे की गंदी फिल्मों के कलेक्शन की वजह से काफी परेशान रहते थे।

दरअसल, यह घटना अमेरिका के मिशिगन की है। यहां एक माता-पिता अपने बेटे से काफी परेशान थे। उसका बेटा काफी पोर्न फिल्में देखता था और उसके पास पोर्न फिल्मों का एक बड़ा कलेक्शन था। बेटा कुछ दिन के लिए कहीं बाहर चला गया था, इसी बीच उन दोनों ने पूरे पोर्न कलेक्शन को फेंक दिया। एक दिन अचानक जब उनका बेटा वापस आया तो देखा कि पूरा कलेक्शन गायब था।

जब उसने अपने माता-पिता से पूछा कि उसका कलेक्शन कहां गया तो पूरा मामला सामने आया। इसके बाद उनका बेटा काफी नाराज हो गया। उसने अपने माता-पिता के खिलाफ केस दायर किया था कि उन्होंने उसकी 29 हजार डॉलर (करीब 21 लाख 31 हजार 407 रुपये) की पोर्न फिल्मों का कलेक्शन फेंक दिया था। इसके बाद कोर्ट के जज ने जो फैसला सुनाया वह लोगों के लिए काफी हैरानी भरा फैसला रहा।

रिपोर्ट के मुताबिक, मिशिगन के एक जिला कोर्ट ने माता-पिता पर 30 हजार डॉलर (करीब 22 लाख रुपये) का जुर्माना लगा दिया। इस मामले पर फैसला सुनाते हुए जज ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि डेविड की संपत्ति को फेंका गया। उनके माता-पिता ने खुद इस बात को माना है कि उन्होंने बेटे की गंदी फिल्मों के कलेक्शन को फेंका है। इसलिए उन्हें जुर्माना भरना पड़ा।

बताया गया है कि बेटे का नाम डेविड है और वह अपने माता-पिता से अलग रहता है। डेविड का अपनी पत्नी से तलाक भी हो चुका है। फिलहाल डेविड ने इस मामले पर बताया कि उसके माता-पिता ने उसके पोर्न कलेक्शन को फेंक दिया। इसमें पोर्न फिल्म, मैगजीन और कुछ सेक्स टॉयज थे। डेविड ने कहा कि उसके किसी को अधिकार नहीं था कि वो उसके पोर्न कलेक्शन को फेंक दे।

error: Content is protected !!