हमीरपुर में सामुदायिक भवन समेत तीन बाइकों, एक स्कूटी और स्कूटर जलाया, मामला दर्ज

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले की ग्राम पंचायत गलोड़ खास के गांव रोपरू में शरारती तत्वों ने आग लगाकर एक जंजघर(सामुदायिक भवन), तीन बाइकों, एक स्कूटर और स्कूटी को जलाकर राख कर दिया है। एक बाइक को डंगे से नीचे गिराकर नुकसान पहुंचाया गया है। घटना रविवार रात की है। स्लेटपोश जंजघर में बिजली कनेक्शन नहीं था, लिहाजा शार्ट सर्किट की आशंका नहीं है। रात करीब 12:00 बजे जब आग भड़की तो पड़ोस में रहने वाले परिवार ने शोर मचाया। ग्रामीण एकत्रित हो गए और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक पांच दोपहिया वाहन और जंजघर जलकर राख हो चुके थे।

अनीश कुमार, राजकुमार, शुभम कुमार, रणजीत कुमार और राजेंद्र नाथ के दोपहिया वाहन इस आग की भेंट चढ़ गए हैं जबकि मनोज कुमार की बाइक को डंगे से नीचे गिरा दिया गया था।

हलका पटवारी मंजीत कुमार ने मौके पर नुकसान का आकलन किया है। पंचायत प्रधान संजीव शर्मा ने मौके पर पहुंच कर जायजा लिया है। उनका कहना है कि प्रथम दृष्टि में यह काम शरारती तत्वों का ही है। पुलिस चौकी प्रभारी गलोड़ राजेंद्र कुमार ने घटना स्थल का दौरा कर ग्रामीणों के बयान कलमबद्ध किए हैं। उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन जारी है।

error: Content is protected !!