पुलिस अधीक्षक ने भेजा नालागढ़ के होटल का लाइसेंस रद्द करने का प्रस्ताव, पिछले कल पकड़े थे जुआरी

Read Time:1 Minute, 58 Second

Himachal News: नालागढ़ के एक होटल में जुआ चलाने पर पुलिस ने सख्त कार्रवाई की सिफारिश की है। एसपी बद्दी ने पर्यटन विभाग से होटल का लाइसेंस रद्द करने के लिए कहा है। नालागढ़ के इस होटल में सोमवार रात को पुलिस ने जुआ खेलते 14 लोगों को पकड़ा था। साथ ही उनके कब्जे से ताश के पत्ते और 4 लाख 89 हजार 260 रुपये भी बरामद किए थे।
नालागढ़ के एसडीपीओ विवेक चहल और थाना प्रभारी महेंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने न्यू नालागढ़ स्थित एक होटल में दबिश दी। होटल के एक कमरे में आनंदपुर साहिब के मिस्सेवाल गांव के बलविंद्र सिंह, बद्दी के वार्ड-5 के सुरेश कुमार, बरूणा के दलबीर सिंह, नालागढ़ के वार्ड-3 के भूपेंद्र सिंह, आनंदपुर साहिब के मिस्सेवाल के जागीर सिंह, सुभाष चंद, न्यू नालागढ़ के सुभाष चंद, कश्मीरपुर के जसविंद्र सिंह, हरिपुर संडोली के प्रीतम चंद, बांटिया गांव के गुरबचन सिंह, मधाला के राजेंद्र सिंह, टिपरा के सुरेश कुमार, जोघों के राम स्वरूप, भाटियां के अमनदीप को जुआ खेलते पकड़ा।

ये सभी लोग होटल के एक कमरे में ताश खेल रहे थे। पुलिस ने इनके कब्जे से ताश के पत्ते और नकदी बरामद की। एसपी रोहित मालपानी ने पर्यटन विभाग को पत्र लिखकर इस होटल का लाइसेंस रद्द करने के लिए कहा है।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!