Right News

We Know, You Deserve the Truth…

माता पिता ने शराब पीने को नही दिए पैसे, कलयुगी बेटे से पीट पीट कर मार डाला

झारखंड (Jhakhand) में शराब पीने के लिए पैसा नहीं मिलने पर एक बेटा ने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है, जिसे जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे. घटना झारखंड के खूंटी (Khuti) सदर थाना क्षेत्र के सिलादोन गांव की है. कल्लू कोचा महतोटोली में मंगलवार रात रामकुमार महतो उर्फ गुजुवा ने डंडे से पीट-पीटकर अपनी मां पीटल देवी (60) और पिता राजेंद्र महतो (65) की हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया है. सूचना मिलने पर पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया. पुलिस अब फरार आरोपी की तलाश कर रही है.

पैसे नहीं देने पर दिया घटना को अंजाम

राजेंद्र की मां चंद्रमईत देवी ने बताया कि उनका पोता गुजुवा अपने पिता से पैसे मांग रहा था. पैसों को लेकर दोनों बहस हो रही थी, जब राजेंद्र ने पैसा नहीं दिया तब गुजुवा उसे मारने लगा. पीटल देवी पति को बचाने लगी, तब गुजुवा डंडे से मां को भी मारने लगा जिससे दोनों की मौत हो गई. बूढ़ी चंद्रमईत देवी में इतनी शक्ति नहीं थी कि वह बेटे और बहू को बचा सके, वह बस रोती रहीं.

पहले भी पिता को पीटने के कारण गया था जेल

गुजुवा पहले भी पिता को पीटता था. इसी मामले में वह बीते साल जेल भी गया था. छह महीने पहले उसके पिता ने उसे जेल से बाहर निकाला था. आठ जून को गुजुवा ने पिता से पैसे मांगे थे. पैसा नहीं मिलने पर उसने माता-पिता की हत्या कर दी. ग्रामीणों ने बताया कि बाप-बेटा सिलादोन में ठेला पर भूंजा बेचते थे. मंगलवार को भी दोनों ने भूंजा बेचा था. इसी बीच दोनों बाप-बेटा शराब पीने जाते थे.


error: Content is protected !!