लखनऊ: भाभी ने उसे नशीला पदार्थ खिलाया। इसके बाद बेहोशी की हालत में एक शख्स से संबंध बनवा दिए। भाभी अपनी ननद का रेप होता देखती रही। इतना ही नहीं उसने अपनी ननद के रेप का वीडियो भी बना लिया। इसके बाद शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का खेल। आरोप है कि भाभी ननद को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर छह महीने तक एक शख्स से शारीरिक संबंध बनाने को मजबूर करती रही।

ये चौंकाने वाला मामला उत्तर प्रदेश के एटा से सामने आया है। यहाँ एक 27 साल की युवती ने अपनी ही भाभी पर रेप कराने का आरोप लगाया है। आरोप है कि उसकी भाभी ने उसे बेहोशी की दवा खिलाकर उसका दुष्कर्म करवाया और बेहोशी की हालत में उसका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया है। इस वीडियो के आधार पर उसे ब्लैकमेल किया जा रहा है और छह महीने से उसके साथ बलात्कार किया जा रहा है।

ये चौंकाने वाली शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज की. पीड़िता का आरोप है कि वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे चुप रहने के लिए मजबूर किया गया। उसने यह भी आरोप लगाया कि पिछले छह महीनों से उसे ब्लैकमेल कर उसका बलात्कार किया जा रहा था।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर पंकज मिश्रा ने बताया कि मामला पुलिस के संज्ञान में आते ही प्राथमिकी दर्ज कर महज 12 घंटे में पीड़िता की भाभी और फिरोज़ाबाद में रहने वाले उसके अन्य रिश्तेदार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

घटना के संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया कि मामला एटा कोतवाली नगर क्षेत्र का है जहां एक महिला ने अपनी रिश्ते की भाभी द्वारा फिरोजाबाद के एक रिश्तेदार के साथ मिलकर नशीला पदार्थ खिलाकर उसका बलात्कार कराने तथा अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। उसे पकड़ लिया गया है।

error: Content is protected !!