उत्तर प्रदेश में साथ चलने से किया मना तो दरोगा ने महिला को पीटा, एसपी ने दिए जांच के आदेश

Read Time:2 Minute, 45 Second

कानपुर देहात के भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के दुर्गदासपुर गांव में चोरी मे आरोपित युवक की तलाश मे गए दरोगा ने एक महिला से बदसलूकी की। इस पर गांव की महिलाएं पुलिस से भिड़ं गईं। आक्रोशित दरोगा ने एक महिला को जमीन में पटकर बुरी तरह पीटा। इससे तनाव का माहौल बन गया। महिला की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने मामले में जांच का निर्देश दिया है।

दुर्गदासपुर गांव निवासी वीरेंद्रसिंह के यहां चोरी की घटना होने के बाद उन्होने 7 जून को भोगनीपुर कोेतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसमें गांव के ही सुरजीत सिंह पर चोरी का संदेह जताया था। शनिवार को चौकी इंचार्ज पुखरायां महेंद्र सिंह पुलिस कर्मियों के साथ दुर्गदासपुर गांव में छानबीन करने गए थे।

पुलिस ने गांव पहुंचने के बाद वहां मिले शिवम से आरोपित के घर के बावत पूछतांछ की। आरोप है कि उसने साथ जाकर आरेापित का घर बताने से इनकार किया तो पुलिस ने उसके साथ गाली गलौज करने के साथ पीट दिया।

बचाने पहुंची उसकी मां को भी दरोगा ने जमीन में पटककर पीटा। इससे वहां मौजूद महिलाएं पुलि स से उलझ गई। बावल बढ़ता देख पुलिस कर्मी महिला अनीता व शिवम को वहां से हिरासत में लेकर कोतवाली आ गए। ग्रामीणों नरे चौकी इंचाज र् पर कई दिन से गांव आकर अकारण लोगों से गाली गलौज व बदसलूकी करने का आरोप लगाया। महिला के साथ की गई मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने प्रकरण में जांच का नि र्देश दिया है। घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल बना है। एसपी केशव कुमार चौधरी ने बताया कि गांव में आरेातिप को पकड़ने गई पुलि स से गांव वालों व महिलाओं ने बदसलूकी की है। जबकि महिला ने दरोगा पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। मामले में जांच के निर्देश दिए गए हैं। जांच रिपोर्ट आने के बाद मामले में अग्रिम कार्रवाई होगी।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!