शिमला में 18 से 20 मई तक होगा शिमला समृद्धि उत्सव का आयोजन: उपायुक्त

SHIMLA: उपायुक्त शिमला आदित्य नेगी की अध्यक्षता में आज यहां नगर निगम शिमला द्वारा आयोजित किया जाने वाला शिमला समृद्धि उत्सव के संबंध में बैठक का आयोजन किया गया। उपायुक्त ने कहा कि शिमला समृद्धि उत्सव का आयोजन 18 से 20 मई, 2022 को ऐतिहासिक रिज मैदान में आयोजित किया जाएगा। उत्सव के माध्यम से शिमला नगर निगम के अंतर्गत प्रदेश सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों को सम्मानित किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि समृद्धि उत्सव का मुख्य आकर्षण स्वयं सहायता समूहों द्वारा बनाए गए हथकरघा, हस्त शिल्प, स्नैक्स और अन्य स्थानीय उत्पादों की बिक्री एवं प्रदर्शनियों के स्टाल लगाए जाएंगे। इसके अतिरिक्त विभिन्न विभागों द्वारा प्रदेश सरकार के चार साल की उपलब्धियों के साथ जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगों का अवगत करवाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि मेले के दौरान स्वास्थ्य जांच, शिविर तथा अन्य प्रकार के शिविरों का भी आयोजन किया जाएगा। उन्होंने सभी विभागीय अधिकारियों को उत्सव के सफल आयोजन के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त शिवम प्रताप सिंह, अतिरिक्त आयुक्त नगर निगम शिमला अजीत भारद्वाज, जिला भाषा अधिकारी अनिल हारटा, डीएफएससी पूर्ण चंद, जिला कार्यक्रम अधिकारी ममता पाॅल, जिला कल्याण अधिकारी कपिल शर्मा एवं अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।

SHARE THE NEWS:

Comments:

error: Content is protected !!