मंडी के प्रसिद्ध माता शिकारी मंदिर में चोरी

Read Time:2 Minute, 0 Second

मंडी जिले के प्रसिद्ध शक्तिपीठ शिकारी देवी के मंदिर में पिछले दिनों चोरी हो गई है। यहां पर चोरों ने मंदिर का दानपात्र चुरा लिया है। जानकारी के मुताबिक मंदिर का दानपात्र अंतिम बार नवरात्रों और दशहरे के समय खोला था। उसके बाद दानपात्र में कितना चड़वा आया था इस बारे किसी को कोई जानकारी नही है। अभी बर्फबारी नही होने के कारण मंदिर के कपाट अभी खुले है तो निश्चित है कि लोगों ने मंदिर में काफी मात्रा में चड़वा चढ़ाया होगा। पुजारी सुरेश शर्मा जब शुक्रवार को मंदिर पहुंचे तो मंदिर में दानपात्र ना पा कर उन्होंने एसडीएम थुनाग को सूचित किया और मंदिर की कमेटी को भी घटना से अवगत करवाया। जानकारी के मुताबिक यह चोरी की घटना वीरवार को हुई बताई जा रही है।

चोर इतने शातिर थे कि जब उनसे मंदिर के गेट का ताला नही टूटा तो वह दीवार फांद कर दानपात्र ले उड़े। घटना की जानकारी मिलते ही एसडीएम थुनाग पुलिस सहित मौके पर पहुंचे और पूरी घटना का जायजा लिया। जंजैहली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

यह मंदिर में चोरी होने का पहला मौका नही है। इस से पहले भी मंदिर में चोरी हो चुकी है। 2018 में भी चोर इस मंदिर में चोरी कर चुके है। इसलिए मन्दिर कमेटी ने मंदिर में सीसीटीवी कैमरा लगाने की मांग की है।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!