6.2 C
Shimla
Saturday, April 1, 2023

एक तरफ बज रही थी शहनाई, दूसरी तरफ बिछ गई 5 लाशें, बिलखता रहा अभागा दूल्हा

Madhya Pradesh News: जब किसी के घर में शादी की शहनाई बजती है तो आसपास के घरों में खुशियां आ जाती हैं। लेकिन मध्य प्रदेश के भिंड जिले से एक ऐसी दर्दनाक खबर सामने आई है, जहां शादी वाले परिवार में मातम पसर गया।

यहां विवाह की रस्मों के बीच अचनाक घर में रखा सिलेंडर फट गया। जिससे दूल्हे की मां-चाची, भाभी और दो बहनों की मौत हो गई। इस घटना से पूरे इलाके में कोहराम मचा हुआ है।

मंडप के नीचे रखीं मां, भाभी, चाची और दो शादीशुदा बहनों की लाशें

दरअसल, यह दिल दहला देने वाली घटना भिंड जिले के कचनाव कला गांव में दो दिन पहले घटी है। जहां रिंकू यादव नाम के दूल्हे की शादी की रस्में चल रही थी। इसी दौरान अचानक घर में रखा एक गैस सिलेंडर लीकेज होने के बाद फट गया। धमाके के बाद घर में आग लग गई और परिवार के कई सदस्य इसमें झुलस गए। लेकिन दूल्हे मां, भाभी, चाची और दो शादीशुदा बहनों की जान चली गई।

दू्ल्हा बिलखते हुए कह रहा-मैं दुनिया में सबसे अभागा दूल्हा हूं

इस दर्दनाक हादसे के बाद से परिवार तो परिवार पूरे गांव के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। क्योंकि खुशियों के

बीच एक साथ हुई पांच महिलाओं की मौत ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है। कैसे पलभर के इस मंजर ने पूरा परिवार ही तबाह कर दिया। हर तर मौत का मातम पसरा हुआ है। दूल्हा से लेकर दुल्हन के घरवाले भी बुरी तरह बिलख रहे हैं। खासकर दूल्हा के तो आंसू नहीं पुछ रहे हैं। वह बार-बार एक ही बात बोल रहा है कि अगर मैं शादी नहीं करता तो आज मेरा परिवार जीवित होता।

अब हादसे के 10 दिन बाद शव पहुंचे तो मच गया कोहराम

बता दें कि भिंड जिलें शादी वाले घर में यह हादसा वैसे तो 20 फरवरी को हुआ था। इस दौरान शादी की रस्में निभाई जा रहीं थीं। तभी परिवार की महिलाएं घर में मेहमानों के लिए खाना बना रही थी। इसी बीच अचानक से सिलेंडर से ब्लास्ट हो गया। आनन-फानन में सभी को भिंड जिला अस्पताल लाया गया। लेकिन यहां से उन्हें ग्वालियर रेफर किया गया। यहां भी जब हालत में सुधार नहीं हुआ तो उन्हें दिल्ली एम्स रेफर किया गया। लेकिन एम्म में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। बुधवार शाम को सभी के शव दिल्ली से भिंड पहुंचे। परिवार ने जैसे ही शवों को देखा तो चीख-पुकार मच गई।

हादसे में इन 5 लोगों की मौत

1. दू्ल्हे रिंकू यादव की मां जलदेवी

2. दल्हे की भाभी नीरू

3. दूल्हे की चाची पिंकी

4 दूल्हे की दो शादीशुदा बहने अनीता और सुनीता

Latest news
Related news
error: Content is protected !!