Right News

We Know, You Deserve the Truth…

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, छह युवकों के साथ एक युवती गिरफ्तार और आपत्तिजनक समान बरामद

बिहार पुलिस ने शेखपुरा जिले के बरबीघा नगर परिषद क्षेत्र के कोइरीबीघा मुहल्ला में आज एक सेक्स रैकेट का खुलासा किया है.

जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल एक कॉल गर्ल एक साथ 6 लड़कों के बीच आपत्तिजनक स्थिति में एक कमरे में बंद थी. गिरफ्तार लोगों से पुलिस पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. पुलिस उसके पूरे गिरोह के बारे में जानकारी जुटा रही है. यह धंधा एक होटल के कमरे से संचालित हो रहा था.

प्राप्त जानकारी के अनुसार बरबीघा नगर परिषद क्षेत्र के तहत थाने से कुछ ही दूरी पर पिछले एक साल से देह व्यापार के अड्डे का संचालन किया जा रहा था.

गुप्त सूचना के आधार पर थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक जयशंकर मिश्र के नेतृत्व में की गई इस छापेमारी में एक कॉल गर्ल सहित कुल 6 लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस अपने साथ थाने ले गई.

गिरफ्तार लड़की की पहचान शेखपुरा नगर परिषद के चांदनी चौक मोहल्ला निवासी के रूप में की गई है, जबकि सभी छह गिरफ्तार युवक स्थानीय बरबीघा के निवासी हैं. थानाध्यक्ष जयशंकर मिश्र के अनुसार मोहल्ले के लोगों के द्वारा इस बारे में जानकारी दी गई थी, जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी की. जब कमरे को खुलवाया गया तो एक युवती व छह युवक वहां मौजूद थे.

सभी आपत्तिजनक स्थिती में थे, जिनको गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने मौके से कई आपत्तिजनक सामान और कंडोम भी बरामद किया है. जिस होटल में इसका संचालन किया जा रहा था, उसके मालिक विनोद महतो को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. विनोद बरबीघा नगर क्षेत्र के कोइरीबीघा का निवासी बताया जा रहा है.

बताया जाता है कि 2019 में भी इस होटल में छापेमारी हुई थी. शराब की बरामदगी के बाद भी पांच आरोपियों को छोड़ दिया गया था. इसका एकमात्र कारण था कि हर बार भारी भरकम पैरवी और पैसे के दम पर सभी छूट गए थे. फिलहाल, पुलिस थाने में सभी गिरफ्तार लोगों से पूछ-ताछ जारी है. एसपी कार्तिके शर्मा ने कहा कि सभी मामले पुलिस की निगाह में है. उचित कार्रवाई जरूर की जायेगी और आरोपियों को बख्शा नहीं जायेगा.


error: Content is protected !!