Right News

We Know, You Deserve the Truth…

पिता के लिए ऑक्सीजन मांगने गई तो पड़ोसी लड़का बोला, पहले मेरे साथ सेक्स करो

सेक्स फ़ॉर ऑक्सीजन; देश कोरोना महामारी की दूसरी लहर की चपेट में है इसके साथ ही यौन उत्पीड़न की घटनाएं भी लगातार बढ़ रही हैं। इन चुनौतीपूर्ण स्थितियों ने मानवता को शर्मसार कर दिया है। जैसा कि सबको पता है भारत में ऑक्सीजन का संकट बना हुआ है। इसी बीच कुछ लोग लाचार लोगों का फायदा उठा रहे हैं। ऐसी ही एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। एक लड़की ने अपने पिता के लिए ऑक्सीजन की मदद मांगने पर उसे लड़के ने कहा मेरे साथ पहले सेक्स करो फिर ऑक्सीजन दूंगा।

देश कोरोना महामारी की दूसरी लहर की चपेट में है इसके साथ ही यौन उत्पीड़न की घटनाएं भी लगातार बढ़ रही हैं। इन चुनौतीपूर्ण स्थितियों ने मानवता को शर्मसार कर दिया है।

जैसा कि सबको पता है भारत में ऑक्सीजन का संकट बना हुआ है। इसी बीच कुछ लोग लाचार लोगों का फायदा उठा रहे हैं। ऐसी ही एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। एक लड़की ने अपने पिता के लिए ऑक्सीजन की मदद मांगने पर उसे लड़के ने कहा मेरे साथ पहले सेक्स करो फिर ऑक्सीजन दूंगा। एक लड़की ट्विटर इस बारे लोगों को जानकारी दी। इसके बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा।

“ट्विटर पर एक महिला ने बताया है कि उसकी दोस्त की बहन से एक ‘पॉश कॉलोनी’ में रहने वाले एक पड़ोसी ने उसके पिता के लिए ऑक्सीजन सिलिंडर के बदले सेक्स की मांग की। जिस पर एक यूज़र ने लिखा, “यह दुखद है। ऐसे लोगों को नाम लेकर शर्मिंदा करना चाहिए।” वहीं, कई यूज़र्स ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने का सुझाव दिया।

कई लोगों ने जल्द से जल्द पुलिस शिकायत दर्ज करने का आग्रह किया है। दूसरों ने सवाल में कॉलोनी के रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के साथ शिकायत दर्ज कराने का सुझाव दिया। लड़की ने आगे नेटिज़न्स से पूछा कि अपराधी के खिलाफ क्या कार्रवाई की जा सकती है।

एक यूजर ने लिखा “गरीब लड़की! और नहीं, कोई कार्रवाई नहीं की जा सकती। क्योंकि न केवल वह इसे नकार देगा, यह एक ऐसी चीज है जो हर दिन होता है। केवल अंतर यह है कि लड़की विशेषाधिकार प्राप्त पृष्ठभूमि से है।

error: Content is protected !!