आधी रात को 19 वर्षीय लड़की का किया अपहरण, तीन जगह 7 लोगों ने किया सामुहिक दुष्कर्म

Read Time:2 Minute, 47 Second

राजस्थान के अलवर जिले से एक बार फिर बलात्कार का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिले के एमआईए थाना क्षेत्र के एक गांव में 19 वर्षीय लड़की का अपहरण कर 7 लोगों तीन अलग-अलग जगहों पर ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया है। इस दरिंदगी के बाद आरोपी बेहोशी की हलात में लड़की को सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गए। पुलिस ने गैंगरेप मामला दर्ज कर मामले की जांच डीएसपी दक्षिण ओमप्रकाश मीणा को सौंपी गई है।

पुलिस की ओर से पीड़िता का मेडिकल करवाने के बाद अब 164 के बयान दर्ज करवाये जा रहे हैं। एसपी तेजस्वनी गौतम ने बताया कि अलवर के एमआईए थाने में 19 वर्षीय गैंगरेप पीड़िता के भाई ने 5 जुलाई को रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 4 जुलाई की रात करीब 11.30 बजे उसकी बहन घर के बाहर गाय बांधने गई थी। वहां ताहिर पुत्र अली मोहम्मद, सद्दाम और साजिद बैठकर शराब पी रहे थे। इसी दौरान वह तीनों युवक उसकी बहन को मुंह दबाकर जबरन उठाकर ताहिर के घर ले गए। वहां तीनों ने बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया।

पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार इसके बाद आरोपी उसकी बहन को बोलेरो में पटककर सांखला गांव ले गए। वहां ताहिर का दोस्त वसीम पुत्र उमरदीन और परवेज पुत्र ममरेज ने दोनों उसकी बहन के साथ बलात्कार किया। इसके बाद आरोपी वहां से फिर दिवाकरी गांव में लेकर गए तथा वहां चतर कुम्हार, अरबान खान ने भी सामूहिक बलात्कार किया। इसके बाद देर रात आरोपी उसकी बहन को बहाला ईंट भट्टे के पास पटक गए।

घर लौटने के बाद पीडि़ता ने परिवारजनों को आपबीती बताई। इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने थाने पहुंचकर युवती का अपहरण और गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर अपहरण और गैंगरेप की धाराओं में मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है। पीडि़ता का मेडिकल और 161 के बयान करा दिए गए हैं। जल्द ही पीड़िता के 164 के बयान कराए जाएंगे।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!