18 महिलाओं का कत्ल करने वाला सीरियल किलर गिरफ्तार

Read Time:2 Minute, 5 Second

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में पुलिस ने एक सीरियल किलर को गिरफ्तार किया, जिस पर 18 महिलाओं की हत्या करने का आरोप है। बताया जा रहा है कि उसने चार जनवरी को हैदराबाद के जुबली हिल्स इलाके में एक महिला वेंकटम्मा की हत्या की थी। साथ ही, पहचान छिपाने के मकसद से उसका चेहरा पेट्रोल से जला दिया था। करीब 20 दिन की पड़ताल के बाद पुलिस ने आरोपी मैना रामुलु को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि रामुलु को जेल हुई थी, लेकिन 2011 के दौरान वह एर्रागड्डा अस्पताल से फरार हो गया था। हालांकि, 2013 में उसे दोबारा गिरफ्तार किया गया, लेकिन 2018 में वह रिहा हो गया था।

जानकारी के मुताबिक, 45 वर्षीय रामुलु मजदूर था और पत्थर काटने का काम करता था। पहले जब उसे गिरफ्तार किया गया था, तब उस पर 21 मामले दर्ज थे, जिनमें हत्या के 16 केस थे। पुलिस के मुताबिक, जब रामुलु 21 साल का था, तब परिजनों ने उसकी शादी करा दी। हालांकि, कुछ समय बाद ही उसकी पत्नी किसी दूसरे शख्स के साथ भाग गई। ऐसे में रामुलु महिलाओं का उत्पीड़न करने लगा और उन्हें जान से मारने लगा। 

बताया जा रहा है कि धीरे-धीरे मैना रामुलु कुख्यात हत्यारा बन गया। वह उन अकेली महिलाओं को निशाना बनाता था, जो उसे ताड़ी या शराब की दुकानों पर नजर आती थीं। वारदात को अंजाम देने से पहले रामुलु ताड़ी पीता था। इसके बाद महिलाओं पर अत्याचार करता था।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!