8 लाख के ड्रोन से लैस शिमला पुलिस को नही दिखी स्कोर्पियो, माल रोड़ पहुंची स्कोर्पियो

Read Time:3 Minute, 30 Second

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला की पुलिस की लापरवाही के चलते हरियाणा नम्बर की स्कॉर्पियो मॉल रोड तक पहुंच गई. प्रतिबंधित मार्ग पर पहुंची स्कॉर्पियो शिमला पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर कई सवाल खड़े कर रही है. शुक्रवार शाम करीब साढ़े 7 बजे हरियाणा नम्बर की स्कॉर्पियो नाज चौक के पास पहुंची तो पुलिस ने इसे रोका. स्कॉर्पियो चालक शेर-ए-पंजाब से लोअर बाजार की तरफ जा रही थी. बताया जा रहा कि स्कॉर्पियो शिल्ली चौक वाले रास्ते से होते हुए मॉल रोड़ पहुंची है. इस दौरान स्कॉर्पियो चालक को न तो किसी पुलिस वाले ने रोका और न ही किसी स्थानीय लोगों ने रोककर बताया.

नाज चौक के पास रोका

जब स्कॉर्पियो नाज चौक के पास पहुंची तो वहां पर तैनात पुलिस जवानों ने उसे जरूर रोका और वापिस भेज दिया गया. कोई चालान नहीं काटा गया. हालांकि, स्कॉर्पियो चालक का कहना है कि वह पहली बार शिमला आया है, लेकिन गूगल मैप के चलते वह इस रास्ते पर आ पहुंचा. बता दें कि दो दिन पूर्व शिमला पुलिस ने शहर की गतिविधियों पर निगरानी रखने के लिए आठ लाख रुपये के हाईटेक ड्रोन कैमरे का ट्रायल भी किया था, लेकिन सीसीटीवी और ड्रोन कैमरे के होते हुए भी स्कॉर्पियो मॉल रोड़ पर आ पहुंची और यह शिमला पुलिस की कार्यशैली पर जरुर सवाल उठाती है.

पहले भी हो चुके हैं ऐसे मामले

शिमला के मॉल रोड पर आम लोगों के लिए गाड़ी लाना प्रतिबंधित हैं. यहां पर केवल पीएम, सीएम और राज्यपाल सहित अन्य कुछ गणमान्य लोगों की ही गाड़ी आ सकती है. माल रोड से केवल एंबुलेंस को गुजरने की अनुमति रहती है. इससे पहले, भी कई बार गाड़ियां मॉल रोड पर पहुंची हैं और उनके चालान भी काटे गए थे. लेकिन इस बार वाहन चालक को जाने दिया गया. बता दें कि सील्ड पर गाड़ी लाने पर 3 हजार रुपये का चालान काटा जाता है.


Join 823 other subscribers

One thought on “8 लाख के ड्रोन से लैस शिमला पुलिस को नही दिखी स्कोर्पियो, माल रोड़ पहुंची स्कोर्पियो

  1. Jo raste prtibhnd hai car or bike ke liye wo govt. Ko google map pr bhi ben krne chahiye qki police kitna bhi chokna hokr kaam kre but glti ho ii jati hai agr google mep wo raste show na kre to ye hone kai chances bhut km hai

Comments are closed.

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!