Right News

We Know, You Deserve the Truth…

हरियाणा में स्कूल बस और ट्राल में टक्कर, ड्राइवर फंसा, 6 बच्चे घायल

हरियाणा के रेवाड़ी में सोमवार सुबह स्कूल बस और ट्राला की टक्कर हो गई। हादसा नेशनल हाईवे नंबर 352 पर रेवाड़ी रोहतक रोड पर रोहड़ाई मोड़ के पास हुआ। जानकारी के अनुसार, ट्राला अचानक लिंक रोड से हाईवे पर आ गया, जिसके कारण हादसा हो गया। 

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और चालक बस में ही फंस गया। इस हादसे में चालक समेत छह बच्चों को चोट आई हैं। सभी को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

सड़क हादसे की खबर मिलते ही आसपास के स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे और बस का अगला हिस्सा उखाड़ कर चालक को बाहर निकाला। सूचना के बाद एंबुलेंस भी मौके पर पहुंची, जिसके बाद चालक व घायल बच्चों को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में भेजा गया है। हादसे के बाद ट्राला चालक मौके पर ट्राला छोड़कर फरार हो गया। रोहड़ाई थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाया।

जानकारी के अनुसार, गांव पालहावास स्थित निजी स्कूल की बस सोमवार की सुबह बच्चों को लेकर रेवाड़ी से गुरावडा की तरफ जा रही थी। रोहड़ाई मोड़ पर जाटूसाना की तरफ से आ रहा ट्राला अचानक सड़क पर आ गया और दोनों की टक्कर हो गई।  

error: Content is protected !!