RV7 मीडिया चैनल ने किया करणी सेना की संयोजक का शोषण; महिला हेल्पलाइन में शिकायत

Read Time:2 Minute, 30 Second

हिमाचल में लड़कियों और महिलाओं के शोषण के मामले थमने के नाम नही ले रहे। खास कर कांगड़ा में कौन कब और कहां लड़कियों का शोषण कर ले इस बारे कोई नही जानता। ताजा मामला भी कांगड़ा से संबंधित है। जहां एक मीडिया चैनल ने दो बहनों का शोषण किया और जब किसी ने मदद नही की तो उन्होंने राइट फाउंडेशन से मदद मांगी है।

जानकारी मिली है कि करणी सेना की आईटी सेल की संयोजक चीरू पूजा और उनकी बहन RV7 में नौकरी करती थी। उन्होंने वहां काफी समय काम किया लेकिन उनको पहले दिन से आज तक वेतन नही दिया गया। जब भी करणी सेना की आईटी सयोंजक ने वेतन मांगा तो उनके साथ RV7 के मालिक और दूसरे लोगों ने बतमीजी की और उनको आफिस से बाहर निकल जाने को कहा। चीरू पूजा का कहना है कि उनके लिए गंदे गंदे शब्द प्रयोग किए गए और बहुत ज्यादा प्रताड़ित भी किया गया। वहां काम करते हुए उनको ऐसी कई बातें पता चली जो एक लड़की के लिए कहना या बोलना शर्मनाक है।

चीरू पूजा का वीडियो स्टेटमेंट

करणी सेना की संयोजक ने RV7 मीडिया चैनल के खिलाफ महिला हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज करवाई है और मांग की है कि RV7 को बंद करवाया जाए ताकि हिमाचल की कोई बेटी शोषण का शिकार ना हो।

करणी सेना की आईटी संयोजक चीरू पूजा ने राइट फाउंडेशन को भी शिकायत पत्र भेजा है और न्याय दिलाने की मांग की है। जब इस बारे राइट फाउंडेशन के अध्यक्ष से बात की गई तो उनका कहना है कि RV7 ने हिमाचल की बेटी के साथ अन्याय किया है और हिमाचल में अन्याय कतई बर्दाश्त नही किया जाएगा। इस मामले को बड़े लेवल पर उठाया जाएगा। अगर RV7 मीडिया चैनल ने हिमाचल की बेटियों का शोषण किया है तो उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!