आरटीओ ने पकड़ी अवैध सवारियों के साथ निजी बस, नेपाल से ला रहे थे सवारियां

Read Time:1 Minute, 55 Second

आरटीओ सोना चौहान की टीम ने देर रात जमटा के नजदीक नाकेबंदी कर एक बस को अवैध रूप से सवारियां ले जाते हुआ पकड़ा। निजी बस ऑप्रेटर द्वारा सवारियों को पांवटा से शिमला के लिए ले जाया जा रहा था। आरटीओ सोना चौहान ने बताया कि पांवटा से शिमला के लिए निकली एक निजी बस को पकडऩे के लिए शाम 7 बजे नैशनल हाईवे पर जमटा के नजदीक नाकाबंदी की हुई थी।

देर रात साढ़े 10 बजे बस जैसे ही जमटा के नजदीक पहुंची तो विभाग की टीम ने बस को रोकने के लिए इशारा किया लेकिन चालक ने बस न रोक कर मौके से फरार होने की कोशिश की। इस दौरान टीम ने पीछा करते हुए 2 किलोमीटर की दूरी पर बस को पकड़ लिया।आरटीओ ने बताया कि 42 सीटर बस में करीब 70 सवारियां भरी हुई थीं। इस पर कार्रवाई करते हुए बस का जहां चालान काटा गया, वहीं एचआरटीसी की बस के माध्यम से सवारियों को गंतव्य तक पहुंचाया गया।

बस में सवार नेपाल निवासी मदन ने बताया कि उन्होंने नेपाल से शिमला तक का किराया दिया था। वह नेपाल से उत्तराखंड होते हुए पांवटा के बहराल बैरियर पर पहुंचे। वहां से हिमाचल में प्रवेश कर निजी बस में सवार हुए। आरटीओ ने बताया कि बस में कोरोना गाइडलाइन का भी उल्लंघन किया गया है। बस में सीटों समेत फर्श पर भी सवारियों को बिठाया गया था।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!