Right News

We Know, You Deserve the Truth…

आरएसएस की सीएम जयराम को सलाह: मंत्री-विधायकों को लोगों का सुख-दुख जानने भेजें

सीएम जयराम की संघ के प्रांत प्रचारक संजय, सह प्रांत प्रचारक ओम प्रकाश, विभाग प्रचारक देवेंद्र और संगठन मंत्री पवन राणा के साथ बंद कमरे में करीब एक घंटा चर्चा हुई। बैठक में बढ़ रहे कोरोना के मामलों और उस पर सरकार के कामकाज को लेकर गहन चर्चा हुई

कोविड महामारी को लेकर धर्मशाला में समीक्षा बैठक के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कांगड़ा के गुप्तगंगा के नजदीक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के कार्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने संघ के पदाधिकारियों के साथ बैठक की, जिसमें मुख्यमंत्री को सलाह दी गई है कि वे अपने मंत्रियों और पार्टी विधायकों को जनता के बीच भेजें और जरूरतमंदों की मदद करें। सूत्रों के अनुसार संघ ने सीएम से साफ कहा कि कोरोना को लेकर जनता में भय का माहौल है और विश्वास हासिल करने के लिए मंत्रियों और विधायकों को जिम्मेदारियां सौंपें। सूत्र बताते हैं कि सीएम की संघ के प्रांत प्रचारक संजय, सह प्रांत प्रचारक ओम प्रकाश, विभाग प्रचारक देवेंद्र और संगठन मंत्री पवन राणा के साथ बंद कमरे में करीब एक घंटा चर्चा हुई।

बैठक में बढ़ रहे कोरोना के मामलों और उस पर सरकार के कामकाज को लेकर गहन चर्चा हुई। बताया जा रहा है कि संघ ने सीएम को आगाह किया है कि कोरोना महामारी को लेकर सरकार अपने मंत्रियों और विधायकों को जमीनी स्तर पर उतारें, नहीं तो लोगों का सरकार के प्रति असंतोष बढे़गा। मंत्री, विधायक लोगों के घरों में जाकर उनकी मदद करें। उनसे उनकी समस्याएं पूछकर निवारण करें। सूत्र बताते हैं कि संघ ने कोरोना महामारी के दौरान सरकार के प्रति बढ़ रहे असंतोष को लेकर भी आगाह किया है। इसे लेकर सलाह दी गई कि लोगों की इस महामारी को लेकर किसी भी तरह की समस्याएं हल करने के लिए मंत्री, विधायकों की ड्यूटियां जमीनी स्तर पर लगाई जाएं।

error: Content is protected !!