जल शक्ति विभाग-मंडल-हमीरपुर के अंतर्गत उपमंडल हमीरपुर के पंप हाउस चबुतरा में शुक्रवार रात करीब 12 बजे के बीच चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। ड्यूटी पर तैनात पंप ऑपरेटर अजय कुमार पुत्र रंजीत सिंह निवासी रीह को बुरी तरह घायल किया गया है। उसे बांध कर पीटा गया और पंप हाउस का सामान मोटर स्टाटर, तांबे की तार आदि को चुरा लिया गया है।

इसकी सूचना तुरंत निकटवर्ती पुलिस थाने को दे दी गयी है। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो अजय कुमार ने बताया कि वे तकरीबन  रात 9 बजे पंप हाउस ड्यूटी पर पहुंच गए थे तकरीबन 10 बजे के आस पास वो शौच के लिए दरवाजे से बाहर आये ही थे कि उनपर तीन चार अज्ञात व्यक्तियों द्वारा हमला कर दिया गया और टेप से हाथ  मुह बाँध कर उन्हें अंदर ले गए और फिर चोरी को अंजाम दिया गया। तकरीबन एक घंटे बाद वो चोर चोरी का सामान लेकर निकल गए और साथ मे इनका मोबाइल फ़ोन भी ले गए।

उसके बात जैसे तैसे अजय कुमार  गेट तक पहुंचे तो काफी देर बाद स्थानीय युवकों ने इन्हें देखा और उनके हाथ पाओं खोले व साथ लगते सेक्शन -चौकी पंप हाउस में तैनात कर्मचारियों को इसकी सूचना दी। अजय कुमार के चहरे ओर आंखों में बहुत गहरे घाव आये है। अजय कुमार ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि इस मामले की गंभीरता से जांच करवाई जाए और चोरों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए ताकि भविष्य में ऐसी घटना ना हो।

error: Content is protected !!