7.4 C
Shimla
Thursday, March 23, 2023

सड़क दुर्घटना: हमीरपुर में कार व बाइक की भिड़ंत, दो की मौत, एक घायल

Uttar Pradesh News: कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग पर कानपुर के सजेती थानाक्षेत्र में जवाहर नाले के पास बाइक व कार की भिड़ंत हो गई। इससे सेवानिवृत्त चौकीदार व एक युवक की मौत और एक युवक घायल हो गया। बाइक सवार हेलमेट नहीं पहने थे।

ललपुरा थाना क्षेत्र के उजनेड़ी गांव निवासी सेवानिवृत्त चौकीदार रामसनैही (61) की पुत्री रश्मि की ननद मनु की शादी सजेती थाने के टिकवापुर में मंगलवार को थी। इसमें शामिल होने वह अपने परिवार के रामबहादुर (45) व गांव के ही विपिन सिंह (26) के साथ गया था। शादी के बाद तीनों बाइक से मंगलवार देर रात वापस अपने गांव लौट रहे थे। तभी जवाहर नाले के पास सामने से आ ही कार से भिड़ंत हो गई। इससे रामसनेही व विपिन की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल रामबहादुर का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

कानपुर-सागर हाईवे पर हुए हादसे में दो लोगों की मौत पर गांव में हर किसी की आंख नम हो गई। रामसनेही उजनेड़ी गांव में चौकीदारी के साथ खेती किसानी कर परिवार का पालन पोषण करता था। उसके चार बेटे व पांच बेटियां है। दो बेटों को छोड़ सभी की शादी हो चुकी है। बीते वर्ष उसके स्थान पर पुलिस विभाग ने चौकीदारी उसके तीसरे नंबर के बेटे रामानुज को दे दी थी। रामसनेही घर व खेतीबाड़ी के कामों में अपने बेटों का सहयोग करता था। वहीं हादसे में जान गंवाने वाला विपिन अपने घर का सहारा था। वह ट्रक चलाकर परिवार चलाता था। उसके पिता की मौत 10 साल पहले हो गई थी। मां गांव स्थित स्कूल में रसोइया है। छोटा भाई सचिन पढ़ रहा है।

Latest news
Related news