पंजाब: बरनाला जिले के गांव वजीदके के नजदीक लुधियाना मार्ग पर घटे आज भयानक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई। आपको बता दें की मृतक कार में सवार होकर माता चिंतपुर्णी के दर्शन कर वापस घर लौट रहे थे। उसी समय जब एक ट्रक तेल डलवाने के लिए पेट्रोल पंप की ओर आ रहा था तो उसकी पीछे से आ रही कार के साथ जोरदार टक्कर हो गई। हादसा इतना भयानक था कार के परखच्चे उड़ गए।

मिली जानकारी के अनुसार सभी मृतक रिश्तेदार थे जो माता चिंतपुर्णी के दर्शन कर लौट रहे थे। हादसे में गंभीर घायल युवती को पी.जी.आई. रैफर किया गया है। हादसे के बाद उधर ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। साथ ही पुलिस ने मामला दर्ज करके आगे कार्यवाही शुरू कर दी है। इस मामले संबंधी जानकारी देते हुए पेट्रोल पंप के कर्मचारी जिसने हादसा होते हुए देखा था। उसने बताया कि सुबह लुधियाना की ओर से ट्रक आ रहा था और वह तेल डलवाने के लिए पेट्रोल पंप की ओर मुड़ा। इसके बाद पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार के साथ उसकी टक्कर हो गई। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति ने अस्पताल पहुंच कर दम तोड़ दिया।

साथ ही आपको बता दें कि इस मामले में थाना ठुल्लीवाल के एस.एच.ओ. गुरतार सिंह ने बताया कि ट्रक और कार दोनों ही लुधियाना की ओर से आ रहे थे जबकि कार सवार माता चिंतपुर्णी के दर्शन कर वापस अपने शहर जा रहे थे कि रास्ते में यह हादसा घट गया। एस.एच.ओ. ने बताया कि ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज करके आगे की कार्यवाही की जा रही है।

By

error: Content is protected !!