जेपी नड्डा के गृह जिले के बगावत के सुर, रिखीराम कौंडल के बेटे ने जताई टिकट पर दावेदारी

Read Time:2 Minute, 31 Second

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के गृह क्षेत्र बिलासपुर जिला में भाजपा के बगावत की चिंगारी सुलग चुकी है। बिलासपुर सदर के बाद अब झंडूता विधानसभा क्षेत्र में बगावत सामने आना भाजपा के लिए खतरे का संकेत है। बुधवार को झंडूता से पांच बार विधायक रहे रिखीराम कौंडल के पुत्र राजकुमार कौंडल ने झंडूता से टिकट पर अपना दावा जताया है। उन्होंने मौजूदा विधायक जीतराम कटवाल पर उन्हें नजरअंदाज करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें अरसे से पार्टी की बैठकों में बुलाया तक नहीं जाता। ऐसे अनेक कार्यकर्ता हैं जो मौजूदा विधायक की कार्यशैली से नाराज हैं और उन लोगों के आग्रह पर वह मैदान में उतर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि यदि जनता चाहेगी तो आगामी समय में संवैधानिक तरीके से वह पार्टी टिकट के लिए आवेदन करेंगे और अगर पार्टी उन्हें दरकिनार करती है तो जनता की भावनाओं के अनुसार अन्य विकल्प तलाशने से भी वह गुरेज नहीं करेंगे। राजकुमार ने कहा कि पुराने कार्यकर्ताओं की अनदेखी की जा रही है और हाल ही में कांग्रेस से शामिल हुए लोगों को तरजीह दी जा रही हैै।

उन्होंने बताया कि उनके पिता स्वर्गीय रिखी राम कौंडल ने झंडूता विधानसभा क्षेत्र की 35 वर्ष सेवा की है। उन्होंने हैरानी जताई की आज उनके पिता द्वारा आरंभ किए विभिन्न विकास कार्यों को मौजूदा विधायक अपना बता कर वाहवाही बटोर रहे हैं और उनके पिता के नाम का जिक्र तक नहीं कर रहे। उनके साथ पूर्व जिला पार्षद अनूप महाजन व सुमन शर्मा सहित मीनाक्षी, शिल्पा शर्मा, प्रेमलाल, संत सिंह, प्यार चंद, सागर चंदेल, कैप्टन गुरदास व कैप्टन कश्मीर सहित अन्य मौजूद थे।

Your Opinion on this News:

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!