पहाड़ों पर लगा था वेबकैम, पर्यटकों की निजी मोमेंट की फ़ोटो हो गई लीक

सेक्स को लेकर कपल में कई तरह की फैंटसी होती हैं. इसी फैंटसी के चक्कर में एक कपल को पहाड़ों की खूबसूरत वादियों में रोमांस करना काफी महंगा पड़ गया. ये कपल 6500 फीट की ऊंचाई पर सेक्स कर रहा था, लेकिन इन पहाड़ों पर मौजूद एक वेबकैमरे ने इस कपल की फोटो क्लिक कर ली. फिर इन तस्वीरों को ऑनलाइन पोस्ट कर दिया. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला:-

ये घटना ऑस्ट्रिया की सबसे पश्चिमी और सबसे ऊंची पहाड़ी श्रृंखला नॉक पर्वत पर हुई. एक कपल ट्रैकिंग करने के बाद काफी थक गया था और वहीं आराम करने लगा.

कुछ देर बाद दोनों रोमांस करने लगे. इन पहाड़ों पर लगे वेबकैम की उनको जानकारी नहीं थी. वेबकैम ने थोड़े-थोड़े गैप में कपल की इंटिमेट फोटोज क्लिक कर ली. कुछ दिनों बाद ही ये तस्वीरें वायरल होने लगीं.

डेली स्टार की रिपोर्ट में वेब मीडिया सॉल्यूशन्स के रोनाल्ड श्लेंडर का कहना है कि पैनोरमा और मौसम वाले कैमरों को निगरानी वाले कैमरे नहीं माना जा सकता है, क्योंकि वे लगातार रिकॉर्डिंग प्रसारित नहीं करते हैं. हालांकि, ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि इस कपल की तस्वीरें वायरल हो गईं. ये सॉफ्टवेयर की गलती से हुआ.

रोनाल्ड ने आगे कहा कि आमतौर पर हम इसके लिए एक सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल करते हैं जिससे हम ये सुनिश्चित कर सकें कि लोगों के चेहरे को सही से ब्लर किया गया है. जिन भी तस्वीरों या वीडियो से किसी की प्राइवेसी का हनन होता है, उन्हें पब्लिश नहीं किया जाता है. इस मामले में अब तक इस कपल को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

बता दें कि ऑस्ट्रिया में पब्लिक प्लेस में वीडियो रिकॉर्डिंग को काफी गंभीरता से मॉनीटर किया जाता है. इस मामले में लोगों की प्राइवेसी का पूरा सम्मान किया जाता है. इस मामले में कोताही बरतने पर मोटा फाइन पर चुकाना भी पड़ सकता है.

Get news delivered directly to your inbox.

Join 1,137 other subscribers

error: Content is protected !!