ट्रक ड्राइवर ने आरटीए कर्मी को किया अगवा, आरोपी गिरफ्तार अन्य की तलाश जारी

आरटीए कार्यालय की टीम में शामिल कर्मी गौरव का अपहरण व मारपीट करने के आरोप में ट्रक चालक उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के गांव फतेहगढ़ निवासी अमर सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसे कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका है। अन्य आरोपितों की तलाश में पुलिस की टीमें लगी हैं। आरोपित चालक कुछ दिन पहले ही सोंधी ट्रांसपोर्ट पर नौकरी पर लगा था। हमीदा चौकी इंचार्ज सतपाल नने बताया कि आरोपितों के बारे में पता लगा है। उनकी तलाश में दबिश दी जा रही है।

चिट्टा मंदिर रोड निवासी गौरव आरटीए कार्यालय में अनुबंध के तहत लगा हुआ है। वह आरटीए टीम के साथ ओवरलोड वाहनों की चेकिग कर रहे थे।

इस दौरान यमुनानगर सहारनपुर मार्ग पर कलानौर में राणा धर्मकांटा के पास टीम ने ओवरलोड ट्रक पकड़ा और उसका चालान काट दिया। ट्रक का चालान काटने के बाद टीम ने गौरव को ट्रक के पास खड़ा कर दिया और आगे चेकिग के लिए चली गई। इसी दौरान स्कार्पियो कार में आए युवकों ने उससे ट्रक छुड़ा लिया और गौरव का भी अपहरण कर लिया। उसे कमरे में बंधक बनाकर रखा और मारपीट की। काफी देर बाद उसे नहर की पटरी पर छोड़कर फरार हो गए थे। इसके बाद गौरव ने टीम को सूचना दी थी।


Please Share this news:
error: Content is protected !!