टिकटोकर का दावा; 2021 में समुद्र में आएगी तबाही, भविष्य से लौटने का सनसनीखेज दावा

दुनिया में ऐसे कई लोग हैं जो सामने आकर टाइम ट्रेवल (Time Travel) की बात कहते हैं. ये लोग भविष्य से लौटने का दावा करते हैं और कई तरह की बातें भी बताते हैं. हालांकि, इनके दावों का सबूत नहीं होता. इस वजह से लोग इनकी बातों पर विश्वास नहीं करते. हालांकि, अभी ऐसा समय चल रहा है कि हर कोई जानना चाहता है कि भविष्य के गर्भ में क्या छिपा है? लोगों की इसी क्यूरोसिटी के बीच तीन दोस्तों ने दावा किया है कि वो भविष्य से लौटे हैं और आने वाला समय कुछ अच्छा नहीं है.

टिकटोक पर तीन दोस्तों ने वीडियो अपलोड कर अपने दावे का खुलासा किया है. उन्होने लिखा कि आने वाला समय काफी बुरा है. उनके पास कोई सबूत तो नहीं है लेकिन उन्होंने दावा किया कि आने वाला समय भयंकर घटनाओं से भरा है.

अपने दावों को जाहिर करने के लिए इन दोस्तों ने जो वीडियो अपलोड किया है उसमें कई फिक्शनल फिल्मों और डॉक्यूमेंट्री फिल्मों के क्लिप्स यूज किये गए हैं. इस वीडियो के अपलोड होने के बाद से इन्हें लाखों फॉलोवर्स मिले हैं.

ऊंची लहरों से मचेगी तबाही

इन टाइम व्लॉगर (Time Vlogger) ने दावा किया है कि वो भविष्य से लौटे हैं. पिछले साल दिसंबर में वो वापस पृथ्वी पर आए और अब जो उन्होंने देखा है, उसे लोगों के साथ शेयर कर उनकी जान बचाना चाहते हैं. इस ग्रुप ने बताया कि 2021 में कोरोना ही इकलौती समस्या नहीं होगी. गर्मियों में समुद्र की विशाल लहरों से तबाही मचेगी. बस कुछ ही दिनों में तबाही की कहानी शुरू हो जाएगी. हालांकि, इसके अलावा कोई और जानकारी शेयर नहीं की गई है.

लोगों ने मांगी डिटेल

इन दोस्तों द्वारा पोस्ट किये गए वीडियो के बाद इसे लाखों व्यूज मिले. इसमें सिर्फ लहरों से तबाही की बात शेयर की गई है. ऐसे में लोगों ने डिटेल मांगी कि आखिर ये तबाही कहां आएगी? कुछ लोगों ने डेट्स के बारे में भी जानकारी मांगी. इस वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा कि अगर ये तबाही गर्मियों में आ रही है तो पक्का ये कैलिफोर्निया में आने वाला है. वहीं एक शख्स ने लिखा कि अगर तुम लोग सच में भविष्य से आए तो जगह और डेट की जानकारी भी दो.

6 अक्टूबर को लेकर भी भविष्यवाणी

सोशल मीडिया पर एक और शख्स ने टिकटोक वीडियो शेयर करते हुए भविष्यवाणी की है कि 6 अक्टूबर 2021 को एक अजीबोगरीब जानवर दुनिया की नजर में आएगा. ये जीव ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में मिलेगा. इस शख्स का दावा है कि वो 2582 से लौटा है. टिकटोक पर इस शख्स के दावे के बाद इसके कई फॉलोवर्स बढ़ गए थे. सोशल मीडिया पर ऐसे कई दावे किये जाते हैं जिसके बाद सनसनी मच जाती है. हालांकि, इनके दावे कितने सच होते हैं ये अभी आने वाले समय में क्लियर होगा.


Please Share this news:
error: Content is protected !!