सौतेले बाप ने नाबालिग बेटी से किया बलात्कार, पिता के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज

कहते हैं कि पिता बेटी का रक्षक होता है, चाहे वह सौतेला हो या अपना, क्योंकि बेटी बाप की लाडली होती है, स्वाभिमान होती है लेकिन ज्वालामुखी उपमंडल की तहसील खुंडियां के अधीन एक क्षेत्र में एक कलियुगी सौतेले पिता ने बाप-बेटी का पवित्र रिश्ता कलंकित कर दिया। यहां एक सौतेले बाप ने अपनी 17 वर्षीय नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बना लिया। हालांकि पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

खेतों में दिया वारदात को अंजाम

डीएसपी तिलक राज शांडिल ने बताया कि पीड़िता ने थाना खुंडियां में दर्ज शिकायत में आरोप लगाया कि बीते 1 जून को वह घर के पास खेतों में बकरियां चराने के लिए गई हुई थी तो इस दौरान उसके सौतेले पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस ने आईपीसी की विभिन्न धाराओं व सैक्शन 6 पोक्सो एक्ट के तहत मामला थाना में दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मां पहले छोड़कर चली गई थी, पिता करता था मारपीट

पीड़िता ने पुलिस में दर्ज शिकायत में कहा है कि उसकी मां उसे काफी वर्ष पहले छोड़कर चली गई थी। इसके बाद सौतेला पिता उसके साथ मारपीट भी करता था व उसे प्रताडि़त कर रहा था लेकिन वह यह सब झेल रही है। पीड़िता का कहना है कि ये घटना होने के बाद वह बहुत सदमे में व डरी हुई थी। इस दौरान उसने 2 जून की रात एक उजाड़ घर में बिताई थी। उसके बाद जब उसका सौतेला पिता घर में नहीं था तो चाइल्ड हैल्पलाइन में शिकायत दर्ज करवाई।


error: Content is protected !!