एसडीएम सलीम आजम ने पपरोला में लिया कोविड व्यवस्था का जायजा

बैजनाथ, जॉनी खान। उपमंडल अधिकारी नागरिक सलीम आजम ने गुरुवार को आयुर्वेदिक चिकित्सालय पपरोला में उपचाराधीन मरीजों के लिए बनाए गए कोविड-19 केयर सेन्टर में चल रही व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने इन व्यवस्थाओं पर संतोष व्यक्त करते हुए कहा कि क्षेत्र की विभिन्न सामाजिक संस्थाओं के द्वारा कोविड-19 में सहयोग दिया जा रहा है और प्रदेश सरकार के नियमों का पालन करते हुए मरीजों को समुचित सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा रही हैं।

उन्होंने कोविड सेंटर में भोजन उपलब्ध करवाने वाली अन्नपूर्णा वेलफेयर सोसाइटी के द्वारा उपलब्ध करवाए जाने वाले भोजन में कारसेवा भी की तथा सोसाइटी के कार्य को संतोषजनक पाया।अन्नपूर्णा सोसायटी के अध्यक्ष संजय सोनी, राज कुमार सूद, शशि राणा, दिलीप बहल, सतीश शर्मा, परनयन शर्मा, गिरीश शर्मा अनीता सूद आदि भी राजीव केंद्र में उपमंडल अधिकारी नागरिक के साथ कार सेवा में जुटे हुए थे।

उपमंडल अधिकारी नागरिक सलीम आजम ने गुरुवार को खंड चिकित्सा अधिकारी बैजनाथ रमेश डोगरा को दवाइयों के 9 बक्से भी वितरित किए। इन बक्सों में पीपी किट के साथ-साथ सरकार द्वारा बनाई गई संजीवनी किट भी शामिल थी। उपमंडल अधिकारी नागरिक सलीम आजम ने कहा कि उपमंडल में आइसोलेशन में रहने वाले विभिन्न लोगों की सुविधाओं का भी पूरा ख्याल रखा जा रहा है। उन्होंने लोगों से अपील की कि किसी भी प्रकार के लक्षण होने पर अपना परीक्षण अवश्य करवाएं और पंचायतों में लगने वाले परीक्षण कैंप में अवश्य जांच कराएं।


Please Share this news:
error: Content is protected !!