इंदौरा पुलिस हुई सख्त; बिना काम घूमने वालों की क्लास लगाकर सिखाया सबक, शिकंजा कसा

बैरियर चौक पर पुलिस प्रशाशन द्वारा 24 घंटे नाका लगाया गया है। इस नाके पर आने जाने बाले हर वाहन यहाँ तक की पैदल चलने बाले हर व्यक्ति को भी रोक कर उनको आने जाने का कारण पूछा जा रहा है और कफ्र्यू पास की जांच की जा रही है। बाहरी राज्यों से इंदौरा में प्रवेश करने बाले लोगो का ई-पास की जांच की जा रही है। एसडीएम सोमिल गौतम ने बताया कि मेडिकल एमर्जेंसी, ई-पास और जरूरी वस्तुओं की सप्लाई करने वाले वाहनों को जाने दिया का रहा है। बिना जरूरी दस्तावेजों के जो लोग प्रदेश में आ रहे हैं उन्हें वापस भेजा जा रहा है।

फतेहपुर में बाइकर्ज को सिखाया कड़ा सबक
फतेहपुर। पुलिस थाना फतेहपुर की टीम ने कोरोना कफ्र्यू दौरान बिना किसी ठोस कारण के सड़क पर उतरे बाइक वालों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। शनिवार को पुलिस थाना की टीम ने मुख्य चौक हाड़ा पर कोरोना कफ्र्यू के चलते नाका लगाया और बाहर से आने वाले लोगों की परमिशन देखी और वहीं बिना वजह घूमने पर बाइक वालों के चालान काट कर उन्हें करारा सबक सिखाया गया।

– ठाकुरद्वारा
प्रदेश सरकार कोरोना महामारी से जनता को बचाने के लिए कड़े से कड़े कदम उठा रही है, ताकि जनता को इस महामारी से बचाया जा सके। पर फिर भी कई लोग इसको हल्के में लेते हुए बिना कार्यों से घरों से निकल रहे लोगों के खिलाफ पुलिस ने भी कड़ा रुख अपनाना शुरू कर दिया है। इसका असर थानां इंदौरा के अधीन पड़ते हिमाचल के प्रवेश द्वारों पर देखने को मिल रहा है। शनिवार को इंदौरा बैरियर चौक पर लगाए गए पुलिस चैक पोस्ट पर भी व्यवस्था बहुत ही दुरुस्त दिखी।

error: Content is protected !!