ससुराल में रह रहे व्यक्ति ने उठाया खौफनाक कदम, फंदा लगा कर दी जान

उपमंडल अम्ब के तहत घेबट बेहड़ (मुबारिकपुर) में अपने ससुराल रह रहे एक व्यक्ति ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार राधा देवी (26) पत्नी मनोज कुमार निवासी हंडाल (पीर सलूही) रक्कड़ कांगड़ा ने बयान दर्ज करवाया है कि उसकी शादी करीब 5 साल पहले हुई थी। उसके पति मुबारिकपुर क्षेत्र के एक उद्योग में कार्यरत थे। पिछले करीब 2 वर्ष से वह अपनी नन्ही बेटी के साथ अपने मायके घेबट-बेहड़ में रह रही है। उसके पति भी उनके साथ रहते थे। करीब 4-5 दिन पहले उसके पति अपने किसी दोस्त को तलवाड़ा साइड छोड़ने गए थे। रात को उन्होंने घर आकर उसे बताया कि दोस्त ने तलवाड़ा नहर के समीप ड्रग्स ली।

इसके बाद वह पुली पर बैठा था और अचानक नहर में गिर गया। वह भी उसको निकालने के लिए नहर में कूदा और उसने उसको बाहर निकाला तो उसकी मृत्यु हो चुकी थी।

मृतक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि इस घटना के बाद उसके पति ड्यूटी पर नहीं जा रहे थे तथा अत्यधिक शराब का सेवन कर रहे थे। बार-बार यही कह रहे थे कि मैं भी मर जाऊंगा। पति की हरकतों से परेशान होकर गत दिवस वह अपनी माता के साथ पुलिस थाना अम्ब आई हुई थी। जब वह वापस घर पहुंची तो कमरे की अंदर से कुंडी लगी हुई थी। आवाजें लगाने व दरवाजा खटखटाने पर भी जब अंदर से कुंडी नहीं खुली तो उसने चचेरे भाई की मद्द से कुंडी को तोड़कर दरवाजा खोला। जब कमरे में देखा तो पति का शव चुनरी के बने फंदे से लटका हुआ था और कमरे के अंदर आधी शराब की बोतल, पानी की बोतल, नमकीन व एक शीशे का गिलास बैड पर पड़ा था।

डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडेय ने कहा कि इस मामले में पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई की है। पुलिस ने क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को वारिसों के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


error: Content is protected !!