सैनिक देश रक्षा में डटा रहा और दबंगों नें लूट लिया घरबार, पुलिस सुनने को नही तैयार


हैरान करने बाला यह मामला हिमाचल प्रदेश के भोरंज से आया है। बताया जा रहा है कि धमरोल गांव का मनोज कुमार सुपुत्र अमरचंद, सीआईएसएफ में देश सेवा के लिए, गुजरात में तैनात है। परिवार मूल रूप से भोरंज का रहने वाला है, जबकि मनाली में भी इनका घर है और अधिकतर ये लोग वहीं रहते हैं। आरोप है, कि इसी का फायदा उठाकर गांव के कुछ दबंगों नें इनके घर और जमीन पर लूटपाट की, दीवारों को गिरा दिया, मुख्य गेट सहित पूरी चारदीवारी को गिराकर, जमकर लूटपाट की।

इन लोगों नें घर में सीसीटीवी लगवाया हुआ है, जिससे आरोपियों को पकड़ना हलांकि बेहद आसान है, मगर हैरान करने वाली बात है कि स्थानीय पुलिस इनकी बात तक सुनने को तैयार नहीं है।

सैनिक के घर को लूटने की सीसीटीवी फुटेज

सैनिक का आरोप है कि जब ये लोग उसके घर को लूट रहे थे,यह सारा वाक्या सीसीटीवी कैमरे की मदद से मोबाइल पर देख रहे थे, तब उनके द्वारा पुलिस को सूचना देकर गुहार भी लगाई, मगर थाना प्रभारी उनकी बात तक सुनने से आनाकानी करते रहे। कई घंटों बाद सिर्फ खानापूर्ति के लिए पुलिस नें हाजिरी भर लगाई और चली गई।

अगर देश की रक्षा करने बाले सैनिकों से, वर्दी के दम पर यूं गुंडागर्दी की जा रही हो, तो क्या उस सैनिक के मन की क्या व्यथा रही होगी

error: Content is protected !!